Breaking News

छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा को लेकर दिया ये बयान….

मुंबई ,  बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा पर गर्व महसूस कर रहे हैं। सैफ और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। सारा मजबूती के साथ बॉलिवुड में अपना करियर आगे बढ़ा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर अभी से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट है। सैफ अली खान ने सारा के ऐक्टिंग करियर पर अपनी राय जाहिर की है।

सैफ ने बताया कि सारा के ऐक्टिंग करियर और बतौर स्टार उनकी छवि के बारे में उनका क्या सोचना है। सैफ ने कहा कि उन्हें सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनका काम बहुत पसंद आया था। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से सारा अपने लिए रोल चुन रही हैं वह काफी इंट्रेस्टिंग है।

सैफ ने गर्व जाहिर किया कि स्टार बनने पर भी उनकी बेटी डाउन टू अर्थ है और वह स्टारी नखरे नहीं दिखाती है। उन्होंने सारा के इस नेचर का क्रेडिट ऐक्ट्रेस की मां अमृता को दिया। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि परवरिश के साथ ही व्यक्ति को खुद को उसमें ढालना भी आना चाहिए जो सारा ने अच्छे से किया है। सारा इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक की शूटिंग कर रही हैं।