Breaking News

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

नई दिल्ली,देश की सबसे बड़ी बैंक एसबीआइ ने एक तरह जहां अपने योनो एप को बंद करने का ऐलान कर ग्राहकों के लिए मुसीबत बढ़ा दी हैं. तो वहीं दूसरी तरफ एसबीआइ ने अपने ग्रहकों की मुसीबत कम करने को लेकर एक अहम कदम उठाया है. दरअसल एसबीआइ अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है. जिसके तहत एसबीआइ के ग्राहक आईओसी (इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन) के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बाद भीम एप से भुगतान करते है, तो उनके पास मुफ्त में 5 लीटर तक पेट्रोल पाने का मौका होगा.

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

आपको बता दें कि भीम ऐप का पूरा नाम भारत इंटरफेस फॉर मनी है.भीम ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल है. इसे नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) ने बनाया है, जो यूपीआई पर काम करता है. यूपीआई IMPS इंफ्रास्ट्रक्चर के ऊपर काम करता है और इसके जरिए एक बैंक से दूसरे बैंक तक स्मार्टफोन से ही पैसों को ट्रांसफर किया जा सकता है.

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

 एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहक को पेट्रोल भरवाते वक्त भीएम एप के जरिए भुगतान करना होगा. कम से कम 100 रुपये खर्च करने होंगे.  भीएम एप के जरिए किए गए भुगतान का नंबर <UPI Reference No. (12-Digit)> <DDMM> में लिखकर फोन नंबर 9222222084 पर एसएमएस भेजना होगा.इसमें एसएमएस के नॉर्मल चार्जेस लेंगेग. इसके बाद अगर आप लकी रहे तो आपको मुफ्त में पेट्रोल मिलेगा. इसकी जानकारी आपको फोन के जरिए मिलती रहेगी.

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

अधिक जानकारी के लिए एसबीआई की ओर से जारी लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.https://bank.sbi/portal/documents/37947/14561602/Cashback+Offer+at+Indian+Oil+outlets.pdf/87b1c857-0ccc-410f-9046-fbefe675b0b6

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..