Breaking News

SBI बैंक दे रहा है ये बड़ा ऑफर,जल्द उठाए ये लाभ…..

नई दिल्ली, एसबीआई अपने ग्राहकों को योनो (YONO) से खरीदारी करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट और कैशबैक देगा। योनो एसबीआई का डिजिटल प्लेटफॉर्म है। एसबीआई इस एप के जरिए ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं देता है।

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

योनो (यू ओन्ली नीड वन) एसबीआई का डिजिटल ऐप है, जिसके जरिये ग्राहकों को विभिन्न तरह की सेवाएं मिलती हैं। यह ऐप कागज रहित बैंकिंग के अलावा, वित्तीय उत्पादों में निवेश की पेशकश करता है, साथ ही इसके जरिये ग्राहक शॉपिंग भी कर सकते हैं, क्योंकि इस पर 85 ई-कॉमर्स कंपनियां मौजूद हैं।  एसबीआई ने कहा कि डिजिटल शॉपिंग फेस्टिवल के साथ आने वाला यह अब तक का पहला बैंक है, जिसमें 16-21 अक्तूबर तक एसबीआई क्रेडिट कार्ड तथा डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी तक की छूट तथा कैशबैक प्रदान मिलेगा।

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान

एसबीईआई ने 10 फीसदी छूट की घोषणा करते हुए कहा, ‘हम अपने ग्राहकों को योनो ऐप से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। कैशबैका का पैसा ग्राहकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड में जाएगा। यह ऑफर 16-21 अक्टूबर तक ही है। इसके लिए हमने 14 ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ साझेदारी की है।’ योनो ऐप के साथ 10 फीसदी कैशबैक के अलावा ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग पर और भी कई सारे ऑफर्स मिलेंगे। कैशबैक ऑफर इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, गिफ्टिंग, ज्वैलरी, फर्निचर और ट्रैवल कैटेगरी के लिए प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर है। एसबीआई के कैशबैक ऑफर का फायदा आप अमेजन, जबॉन्ग, मिंत्रा, कल्याण, ओयो जैसे ब्रांड्स के सामान के साथ उठा सकते हैं।

मीटिंग के बीच अचानक महिला के बगल में गिरा अजगर,देखें वीडियो

योगी के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा ने शिवपाल यादव को दिया ये ठेका

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये