Breaking News

SBI दे रहा हैं सस्ते में प्रॉपर्टी, ऐसे करें अप्लाई…

नई दिल्ली,अगर आप कम कीमत में घर या कोई कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं, तो स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है। एसबीआई देशभर में 1000 प्रॉपर्टी का मेगा ई-ऑक्शन कर रहा है।  इसकी 10 दिसंबर को ई-नीलामी होगी।  इस नीलामी प्रक्रिया में आप भी हिस्‍सेदारी ले सकते हैं, लेकिन इसके लिए पहले आवेदन करना होगा।

चुनाव आयोग लोकसभा के साथ इन पांच राज्यों मे करा सकता है विधानसभा चुनाव

ये खाता खुलवाएं और पाएं सरकारी कर्मचारियों की तरह पेंशन

इसके लिए आपको एसबीआई की वेबसाइट www.sbi.auctiontiger.net पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर ई-ऑक्शन में भाग लेना होगा। बता दें कि एसबीआई बैंक डिफॉल्टर से अपनी रकम वसूल करने के लिए इन प्रॉपर्टीज को नीलाम कर रही है। एसबीआई के मुताबिक, प्रॉपर्टीज की नीलामी में पारदर्शी प्रक्रिया अपनाई जाएगी। साथ ही आपको प्रॉपर्टी फ्री होल्ड और लीज होल्ड के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

स्टेट बैंक अॉफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने की ये बड़ी घोषणा

ई-नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आपको प्रॉपर्टी से संबंधित अरनेस्ट मनी डिपॉजिट (EMD) करना होगा। इसके अलावा संबंधित बैंक ब्रांच में केवाईसी डॉक्यूमेंट देने होंगे और आपके डिजिटल हस्ताक्षर भी होने चाहिए। EMD और केवाईसी डॉक्यूमेंट जमा करने के बाद बैंक की ओर से बिडर को ई-ऑक्शन के लिए ई-मेल आईडी भेजी जाएगी। नीलामी के दौरान आप लॉगिन कर उस प्रॉपर्टी के लिए बोली लगाकर उसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए आप www.bankeauctions.com/sbi पर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

इस छोटी सी दुकान में इनकम टैक्स ने मारा छापा,मिले करोड़ो रुपये…

गोहत्या हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा…

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…