Breaking News

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने मंत्री बेटे को कहा नालायक……..

नई दिल्ली , बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने मंत्री बेटे को नालायक बताया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को अपने बेटे और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा का झारखंड में मॉब लिन्चिंग के आरोपियों को माला पहनाकर सम्मान करना नागवार गुजरा है और उन्होंने इसके लिए अपने बेटे को लताड़ लगाई है. यशवंत ने ट्वीट कर कहा कि वह अपने बेटे के इस हरकत का समर्थन नहीं कर सकते हैं.

यूपी, ब्राह्ममण और राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनने का कनेक्शन

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री ने हत्यारों को किया सम्मानित, हुआ विवाद

यशवंत ने ट्वीट कर लिखा, ‘कुछ समय पहले मैं लायक बेटे का नालायक बाप था. लेकिन अब रोल बदल गए हैं. यही ट्विटर है. मैं अपने बेटे के कृत्य को जायज नहीं ठहराता हूं लेकिन मुझे पता है कि इसके बाद भी मुझे गालियां सुनने को मिलेंगी. आप कभी जीत नहीं सकते.’

बीजेपी सरकार के भेदभाव को लेकर अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया…..

बसपा को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष…..

पिछले साल रामगढ़ में एक मीट कारोबारी मोहम्मद अलीमुद्दीन की भीड़ ने गोहत्या के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इसी साल मार्च महीने में 11 लोगों को दोषी करार दिया था लेकिन पिछले हफ्ते रांची हाई कोर्ट ने उनमें से 8 की उम्रकैद की सजा पर रोक लगाकर जमानत पर रिहा कर दिया.

मायावती का कड़ा फैसला, प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला…

मुलायम सिंह यादव के लिए कोर्ट ने जारी किए ये निर्देश

दरअसल जमानत के बाद मॉब लिन्चिंग के आरोपी नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा के हजारीबाग स्थित आवास पहुंचे थे. यहां जयंत ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया और मिठाई भी खिलाई. इसकी तस्वीर सामने आने के बाद जयंत सिन्हा की हर ओर आलोचना होने लगी.जयंत सिन्हा ने अपनी सफाई में कहा, ‘जब उन लोगों को जमानत मिली तो वह मेरे घर आए. मैंने उन सभी को बधाई दी. भविष्य में कानून को उसका काम करने दें. जो आरोपी हैं उन्हें सजा मिलेगी और जो निर्दोष होंगे वह मुक्त होंगे.

समाजवादी पार्टी इस राज्य की सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिये अखिलेश यादव के दौरे का कार्यक्रम

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, इस कैबिनेट मंत्री ने की बड़ी घोषणा..

बेटी को पढ़ने के लिए अनशन करना पड़े, तो ये सभ्य समाज के लिए शर्मनाक- अखिलेश यादव

तेजस्वी यादव ने किया बीजेपी की साजिश का खुलासा, कहा- बिहार मे लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ

सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना के आरोप मे, उप निदेशक राजीव यादव निलम्बित