Breaking News

गुजरात हिंसा को लेकर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को दी खुली धमकी ?

नई दिल्ली, गुजरात में रहने वाले उत्तर भारत के लोगों पर किए जा रहे हमलों को लेकर, कांग्रेस के एक बड़े नेता ने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली धमकी  दी है ? कांग्रेस ने इन घटनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह याद रखें कि एक दिन उन्हें भी वाराणसी जाना हैं।

  मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम ने गुजरात में उत्तर भारत के लोगों पर हमलों को लेकर  नागपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “ प्रधानमंत्री के गृह राज्य (गुजरात) में अगर उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्यप्रदेश के लोगों को मार-मार के भगाया जायेगा तो एक दिन श्री नरेन्द्र मोदी को भी वाराणसी जाना है, ये याद रखना। वाराणसी के लोगों ने उन्हें गले लगाया और पीएम बनाया था।”

उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “ गुजरात के पुलिस महानिदेशक यह कह रहे हैं कि उत्तर भारत के लोग आने वाले त्योहारों को देखते हुए अपने गृह राज्य जा रहे हैं और उन्हें वापस जाने को मजबूर नहीं किया जा रहा है। यह एक बड़ा झूठ है। दीवाली और छठ की छुट्टियां एक महीने बाद शुरू होंगी, अभी नहीं। भाजपा उन्हें गृह राज्य जाने को मजबूर कर रही है और बदनाम कांग्रेस विधायक को किया जा रहा है। मोदी जी, इस तरह की संकीर्ण राजनीति करना बंद कीजिए।”