Breaking News

वरिष्ठ आईपीएस अफसर हिमांशु राय ने की आत्महत्या

मुंबई,  वरिष्ठ आईपीएस अफसर हिमांशु राय ने खुदकुशी कर ली है। वे 1988 बैच के आईपीएस अफसर थे। वे महाराष्ट्र पुलिस में एडीजी (एस्टेबलिशमेंट) के पद पर थे। वे महाराष्ट्र एटीएस के चीफ भी रहे।

पत्रकार उपेन्द्र राय के खिलाफ धन शोधन का मामला दर्ज , कई जगहों पर ईडी ने की छापेमारी

उपचुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस पार्टी ने मिलाया कांग्रेस से हाथ

भाजपा सांसद का सरकार पर बड़ा आरोप-असल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए, जिन्ना की बात की जा रही

 55 साल के हिमांशु रॉय लंबे वक्त से ब्लड कैंसर से पीड़ित थे। शुक्रवार सुबह उन्होंने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हिमांशु रॉय ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से दिन में करीब 1 बजकर 40 मिनट पर खुद को गोली मारी है। घटना के वक्त घर में उनके अलावा उनकी पत्नी थी। उन्हें फौरन बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ओबीसी नेता छगन भुजबल ने आज पार्टी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की

दिन दहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्‍या…..

मायावती-अखिलेश यादव की बैठक पर टिकी सबकी निगाहें, यह होंगे खास मुद्दे..

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हिमांशु रॉय को कैंसर था और वह स्टेरॉइड्स पर जिंदा थे। उनकी बीमारी फैलती ही जा रही थी, जिसकी वजह से वह पूरी तरह डिप्रेशन में चले गए थे और काफी परेशान रहने लगे थे। काफी इलाज के बाद भी उनके सेहत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। ​

हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत

BJP सांसद का मोदी पर तंज, PM बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता….

शिवपाल यादव ने बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का बताया मूल मंत्र…..

 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में भी हिमांशु रॉय की टीम ने बड़ा काम किया था। बिंदु दारा सिंह और मैयप्पन की गिरफ्तारी भी की थी। दाऊद के भाई इकबाल कासकर के ड्राइवर आरिफ पर गोली चलाने के मामले, जर्नलिस्ट जे डे मर्डर केस और लैला खान हत्याकांड जैसे चर्चित मामलों की जांच भी हिमांशु रॉय ने ही की थी।