Breaking News

शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन ने प्रशासन को किया मजबूर, सौंपा ज्ञापन

कानपुर, उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में नमामि गंगे परियोजना की समीक्षा करने आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को  ज्ञापन देने   की कोशिश कर रहे शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने आखिर ज्ञापन लेने के लिये मजबूर कर दिया।

अखिलेश यादव योगी सरकार के इस काम से हुए खुश, बताई ये वजह

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को वादा याद दिलाने के लिए किया ये काम….

शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के नेतृत्व में  कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ से मिलने जा रहे थे कि इस बीच पुलिस ने उन्हे मोतीझील पर स्थित कार्यालय पर रोक दिया। इस दौरान आशीष चौबे और पुलिस अधिकारियों के बीच तकरार  हुयी।

संविधान की प्रति जलाने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भीम सेना ने दर्ज कराया था केस

रिसर्च एजेंसी की रिपोर्ट- धड़ल्ले से इस्तेमाल की जा रही हैं, नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाएं

कहासुनी के बाद शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आखिर एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं के सामने प्रशासन झुका और अपर नगर मजिस्ट्रेट , षष्ठम, कानपुर नगर, हरिश्चंद्र सिंह ज्ञापन लेने प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के आवास स्थित कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन लिया।

मैनेजमेंट की डिग्री न होने के बावजूद महिलाएं होती हैं ‘‘अच्छी प्रबंधक’’

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के क्रिया-कलाप पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला

पुलिस ने कई कार्यकर्ताअों को हिरासत में लेकर चौबेपुर भेज दिया। विधायक ने कहा कि नमामि गंगे परियोजना के लिये आयोजित कार्यक्रम का पास उनके पास था। इसके बावजूद पुलिस ने उन्हे श्री योगी के पास जाने की इजाजत नही दी।

सपा के वरिष्ठ नेता के का हुआ निधन, आजम खान के घर छाई शोक कि लहर

स्वतंत्रता दिवस पर दलित करेगें धर्म परिवर्तन…..

शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के  कार्यकर्ताओं ने अपने ज्ञापन मे बाढ पीड़ितों की सहायता व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा शुरू कराये गये विकास कार्यों को अतिशीघ्र पूर्ण कराने की मांग की है।इसमे शिवपाल सिंह यादव द्वारा स्वीकृत किये गये निषादराज गुह की मूर्ति की स्थापना व पार्क के निर्माण के कार्य को भी पूरा करने की मांग की गई है।

दलित अत्याचार मामलों में, राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार के दावों की खोली पोल, पेश किये आंकड़े

जानिये मायावती ने क्यों कहा भारतीय जनता पार्टी  मे जोश नही, पार्टी कैडर मुर्दा