शिवपाल सिंह की भविष्यवाणी हुयी सच, पहले ही किया था सावधान, जानिये क्या कहा था ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के विधायक तथा अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव की राजनैतिक भविष्यवाणी एकबार फिर सच साबित हुयी। शिवपाल सिंह यादव ने पहले ही नरेश अग्रवाल के  बारे मे कहा था कि नरेश अग्रवाल के तार बीजेपी से जुड़ें हैं। नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर पार्टी बदलने का मन बना लिया और अबकी बार वह समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हों गयें हैं।

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

कांग्रेस, बसपा आदि पार्टियां बदलने के बाद अब नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर पार्टी बदलने का मन बनाते हुये  आज शाम सवा चार बजे दिल्ली मे  भाजपा मे शामिल हों गयें हैं। नरेश अग्रवाल ने यह निर्णय लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया है। अभी हाल ही मे 10 फरवरी को  शिवपाल सिंह यादव ने पहले ही नरेश अग्रवाल के  बारे मे नेतृत्व को आगाह किया था। शिकोहाबाद मे, उन्होंने नरेश अग्रवाल पर बेहद गंभीर आरोप लगाने के साथ ही उनको पार्टी का कलंक तक कह दिया था।

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

शिकोहाबाद में शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के गुरु प्रोफेसर राजपाल सिंह के घर पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद  नरेश अग्रवाल पर समाजवादी पार्टी की कब्र खोदने का काम करने का गंभीर आरोप लगाया था। शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि ऐसे लोग पार्टी के लिए कलंक हैं। उन्होंने कहा था कि नरेश अग्रवाल उस पार्टी को कब्र में डाल रहे हैं, जिसे नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने बुलंदियों तक पहुंचाया था।

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

शिवपाल सिंह यादव ने सावधान करते हुये कहा था कि नरेश अग्रवाल के तार बीजेपी से जुड़ें हैं और वह सपा मे रहकर बीजेपी के लिये काम कर रहें हैं। उन्होने कहा था कि पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं जो पार्टी का नाश करने पर तुले हुए हैं। ऐसे लोगों को जल्द से जल्द पार्टी से बाहर कर देना चाहिए अन्यथा ऐसे लोग पार्टी को फायदा नहीं बल्कि नुकसान पहुंचा देंगे। आज  नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने से शिवपाल सिंह यादव की भविष्यवाणी अक्षरशः  सच, साबित हुयी है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com