Breaking News

शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये बयान….

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर ये बयान दिया है.

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कई अफसरों के हुए ट्रांसफर,देखे लिस्ट

मुलायम सिंह के बाद, अखिलेश यादव भी, अपने नये घर मे हुये शिफ्ट

युवा निराश और कुंठित होता है तो उसका असर देश पर भी होता है-अखिलेश यादव

  शिवपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बसपा में हमें जो भी सीट मिलेगा इसका निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व करने वाले ही करेंगे. वहीं लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव कहां से लड़ेंगे इसका कोई इरादा नहीं है समय आने पर यह भी बता दिया जाएगा.

अब अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के कैबिनेट मंत्री, कहा- बदनाम करने की साजिश हुई

गुप्त वार्ता के बाद शिवपाल यादव और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बयान..?

दिल्ली सचिवालय पर बीजेपी के कब्जे पर ये बोले अ

शिवपाल यादव सुरेरी थाना क्षेत्र के कसेरू पूरेदयाल गांव निवासी संजय सिंह के भतीजे शशांक सिंह के तिलक समारोह में शामिल होने  पहुंचे थे. शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राज्य व केंद्र में भाजपा सरकार अराजकता, भ्रष्टाचार व अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. भाजपा सरकार में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो चुका हैं. भाजपा के ही सरकार में भाजपा के ही विधायक व मंत्रियों की एक नहीं सुनी जा रही है. सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.

खिलेश यादव, केजरीवाल के आंदोलन को मिला विपक्ष का समर्थन

सरकारी कार्यक्रमों की एंकरिंग मे लाखों का वारा- न्यारा, अफसरों की साठगांठ से चंद लोगों का कब्जा

मुलायम सिंह यादव नये घर में हुए शिफ्ट,ये है नया पता…

उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र में सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और चारों तरफ अराजकता का माहौल बना हुआ है.वहीं नोट बंदी व जीएसटी के बारे में पूछने पर शिवपाल यादव ने बताया कि आम जनता, किसान व व्यवसायी परेशान है. किसानों के हित के लिए सरकार ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है. सरकार के कर्ज माफी की बात कहने के बावजूद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया जिसके चलते कितने किसानों को मौत को गले लगाना पड़ा.

कल्याण सिंह ने लिया बड़ा निर्णय, समाप्त की यह प्रथा

‘ मोजड़ी ’ पहनने को लेकर एक दलित किशोर की हुई पिटाई