Breaking News

शिवपाल सिंह के कार्यक्रम को लेकर, श्रीकृष्ण वाहिनी की तैयारियां जोरों पर, वरिष्ठ नेताओं ने संभाला मोर्चा

लखनऊ, समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव के मोर्चे की घोषणा के बाद पहली बार लखनऊ मे हो रहे सार्वजनिक सामाजिक कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। कार्यक्रम को भव्य स्वरूप देने के लिये श्रीकृष्ण वाहिनी के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ मे डेरा डाल दिया है।

यूपी में कई आईएएस अफसरों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

यूपी में हुए अधिकारियों के बंपर ट्रांसफर,देखें पूरी लिस्ट

  श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों का राज्य सम्मेलन 11 सितंबर को  लखनऊ मे होगा। सम्मेलन लखनऊ के गोमती नगर मे स्थित अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध संस्थान मे प्रात: 11 बजे से प्रारंभ  होगा जोकि सायंकाल चार बजे तक चलेगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव होंगे।

अब समाजवादी नेताओ की चुप रहने की होगी ट्रेंनिंग, कल से मीडिया  विशेषज्ञ सिखाएंगे ये खास बातें

बदल डाला गया लखनऊ के सबसे मशहूर चौराहा हजरतगंज का नाम

कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। श्रीकृष्ण वाहिनी के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ मे डेरा डाल दिया है। प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव, मुख्य महासचिव अशोक यादव सहित प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारियों ने लखनऊ पहुंचकर जिम्मेदारियां संभाल ली हैं। वरिष्ठ पदाधिकारियों ने आज कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और कई व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

पुरानी पेंशन के मुद्दे को लेकर, अटेवा ने दी राजभवन मे दस्तक, राज्यपाल ने कहा-दुर्भाग्यपूर्ण…

बढ़ने लगा शिवपाल सिंह का सेक्युलर परिवार, पूर्व मंत्रियों- विधायकों के शामिल होने का सिलसिला जारी

 समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन की घोषणा के बाद लखनऊ मे शिवपाल सिंह यादव का यह पहला प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम है जिसमे वह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। सूत्रों के अनुसार,  शिवपाल सिंह यादव 13 सितंबर तक लखनऊ से बाहर हैं। कार्यक्रम की अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शिवपाल सिंह यादव मात्र श्रीकृष्ण वाहिनी के राज्य सम्मेलन मे भाग लेने 11 सितंबर को लखनऊ आयेंगे और कार्यक्रम समाप्ति के बाद अगली फ्लाईट से फिर वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

इस दिग्गज पूर्व सांसद ने शिवपाल यादव से मिलने की इच्छा की जाहिर, हो सकते हैं मोर्चे मे शामिल

अखिलेश यादव ने जारी किये यूपी के अपराध के आंकड़े, कहा-योगीराज मे जनता भय और दहशत में

सूत्रों के अनुसार, यह चर्चा है कि इस कार्यक्रम मे शिवपाल सिंह यादव अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर भावी रणनीति का खुलासा कर सकतें हैं।श्रीकृष्ण वाहिनी शिवपाल सिंह यादव के कट्टर युवा समर्थकों का संगठन है जो कई सालों से सक्रिय रूप से कार्यरत है।

शिवपाल यादव के मोर्चे में मुलायम सिंह को मिली यहां जगह…

सवर्णों के भारत बंद पर मायावती ने दी ये जबरदस्त प्रतिक्रिया

भ्रष्टाचारी अधिकारी पर भारी पड़े शिवपाल यादव, नही बचा पाये मंत्री जी भी