Breaking News

शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह को लेकर किया बड़ा ऐलान….

लखनऊ  समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव अपने  बड़े भाई और उत्तर प्रदेश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा एेलान किया है.

उनके बनाये फार्मूले पर जब हमने जवाब दिया, तो भाजपा सभी उपचुनाव हार गई- अखिलेश यादव

बीजेपी का यादव सम्मेलन: निशाने पर रहा सैफई परिवार, योगी सरकार मे यादवों की अनदेखी पर उठे सवाल

शिवपाल सिंह यादव ने एलान किया कि वह मुलायम सिंह को मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़वाएंगे. समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव के आवास में बैठक हुई. जहां मोर्चे के पदाधिकारियों ने मुलायम सिंह यादव को 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मैनपुरी से उम्मीदवार बनाने की पेशकश की. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा, “अगर नेताजी तैयार हुए तो वह उन्हें मोर्चे व नई पार्टी का अध्यक्ष भी उन्हें बना देंगे. शिवपाल ने दावा करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव की सहमति से उन्होंने सेक्युलर मोर्चा बनाया है.

लखनऊ में कल मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मायावती अपने नये आवास मे हुईं शिफ्ट, जानिये बसपा अध्यक्ष का नया पता

उन्होंने कहा कि वह बढ़े कदम अब पीछे नहीं हटाएंगे. जल्द वह नई पार्टी के नाम व झंडे के लिए चुनाव आयोग को आवेदन करेंगे. शिवपाल ने कहा कि लंबा इंतजार करने के बाद मैंने सेकुलर मोर्चा बनाया है. मुझे सपा की व विधानमंडल की बैठकों में नहीं बुलाया जाता था. इसलिए मजबूरी में ये कदम उठाना पड़ा. शिवपाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उन्होंने सारे विकल्प खुले रखे हैं.

बीजेपी के ये सहयोगी दल भी, महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल

यूपी मे एकबार फिर अराजक तत्वों के हौसले बुलंद, डा. आंबेडकर निशाने पर, तोड़ी गई प्रतिमा

अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की अपनी पार्टी की तैयारियों पर शिवपाल ने मीडिया को बताया, ‘हम समान विचारधारा वाली छोटी पार्टियों के साथ मिलकर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. हम समाजवादी और सेक्यूलर मूल्यों के साथ चुनाव में उतरेंगे और सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे.’ यह पूछे जाने पर कि क्या सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का समर्थन उन्हें प्राप्त है, इस पर पूर्व मंत्री ने कहा, ‘जी हां, नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ है.

भाजपा का आज लखनऊ में यादव सम्मेलन, जानिये क्या है जमीनी हकीकत ?

खजांची के जन्मदिन पर अखिलेश यादव करेंगे यह काम शुरू

भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़े व दलित युवाओं की नौकरी छीनने का काम किया- अखिलेश यादव

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान….

विद्यार्थी चेतना फाउंडेशन करा रही, सामाजिक न्याय की प्रासंगिकता विषय पर संगोष्ठी