Breaking News

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

लखनऊ,  समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल सिंह यादव ने अपनी राजनीतिक रणनीति का खुलास किया.शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह समाजवाद के प्रणेता राम मनोहर लोहिया की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे और भाजपा से किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करेंगे.

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

शिवपाल ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘हम लोहिया की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे. हम साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे और भाजपा से हमें कोई समझौता नहीं करना है. हमारी लड़ाई भाजपा से ही है.उन्होंने कहा, ‘‘हमारी जिम्मेदारी है कि लोहिया के आदर्शों पर चलकर आगे बढ़ें. जब नेताजी  हमारे साथ हैं तो हम लोहिया के आदर्शों को लेकर एक नयी क्रांति करने का काम करेंगे, देश में परिवर्तन लाएंगे.

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

 शिवपाल ने  कहा कि उन्हें भरोसा है कि मुलायम समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के टिकट पर अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. बहरहाल, वह जहां से भी और जिस भी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, मोर्चा उनका समर्थन करेगा.उन्होंने कहा कि मोर्चा का पहला सम्मेलन नवम्बर के पहले सप्ताह में होगा. वहीं, दिसम्बर में रैली होगी. इस मौके पर पिछले दिनों सपा छोड़ने वाले पूर्व राज्यसभा सदस्य वीरपाल यादव समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो गये.

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री