Breaking News

मोर्चे की घोषणा के बाद शिवपाल यादव का आज लखनऊ मे पहला कार्यक्रम, सभी की निगाहें टिकी

लखनऊ,  ‘समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा’ की घोषणा के बाद शिवपाल सिंह यादव का लखनऊ मे आज पहला सार्वजनिक कार्यक्रम होने जा रहा है, जिसमे वह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हो रहें हैं। इस कार्यक्रम पर राजनैतिक दलों से लेकर सामाजिक संगठनों और मीडिया सभी की निगाहें टिकी हुयी हैं।

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा…

श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों का राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन आज 11 सितंबर को  लखनऊ मे हो रहा है। सम्मेलन लखनऊ के गोमती नगर मे स्थित अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध संस्थान मे प्रात: 11 बजे से प्रारंभ  होगा जोकि सायंकाल चार बजे तक चलेगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव होंगे।

अखिलेश यादव का बड़ा हमला,50 साल राज करने की बात करने वाले घमंड में ये बात भूल गये..?

बड़ी खुशखबरी, एटीएम कार्ड खोने पर बैंक दे रहा लाखों का बीमा….

श्रीकृष्ण वाहिनी शिवपाल सिंह यादव के कट्टर युवा समर्थकों का संगठन है जो कई सालों से सक्रिय रूप से कार्यरत है। सूत्रों के अनुसार, यह चर्चा है कि इस कार्यक्रम मे शिवपाल सिंह यादव अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर भावी रणनीति का खुलासा कर सकतें हैं। यही कारण है कि मीडिया से लेकर मुख्य राजनीतिक दलों की निगाहें इस कार्यक्रम पर टिकी हुयी हैं कि आखिर  शिवपाल सिंह यादव कौन सा रास्ता अख्तियार करते हैं।

शिवपाल सिंह के कार्यक्रम को लेकर, श्रीकृष्ण वाहिनी की तैयारियां जोरों पर, वरिष्ठ नेताओं ने संभाला मोर्चा

अमित शाह का बड़ा दावा, कहा-…. इस के बाद 50 साल तक बीजेपी को हराने वाला कोई नहीं होगा

‘समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा’ की घोषणा करके शिवपाल सिंह ने यूपी मे सभी प्रमुख दलों भाजपा, सपा, बसपा औरकांग्रेस  की गणित बिगाड़ दी है। उन्होने कहा था कि  कहा कि सपा में मुलायम सिंह और अपने साथ हुए ‘अपमान’ के बाद उन्हें मजबूरन अलग पार्टी बनानी पड़ी। शिवपाल सिंह ने घोषणा की है कि हम समान विचारधारा वाली छोटी पार्टियों के साथ मिलकर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

थाने के बाहर धरने पर बैठा भाजपा विधायक, कहा- जब तक पुलिस…. धरना रहेगा जारी

टीवी सीरियल “मै मायके चली जाऊँगी” की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की खास बातचीत

जिससे सभी  तीनों बड़े दलों के वोटों और सीटों मे सेंध लगना स्वाभाविक है। अभी प्रदेश मे 68 सीटें भाजपा, 2 सीटें अनुप्रिया पटेल गुट, 7 सीट समाजवादी पार्टी, दो सीट कांग्रेस और एक सीट रालोद के पास है। देखना यह है कि शिवपाल सिंह की आगे की रणनीति से किसको फायदा और किसको नुकसान होगा ? सामाजिक संगठन भी टकटकी बांधकर शिवपाल के अगले कदम का इंतजार कर रहें हैं, जोकि जानना चाहतें हैं कि शिवपाल यादव किस तबके की लड़ाईअब लड़ेंगे?

योगी के मंत्री ने दिया ये बयान, सपा बसपा गठबंधन को लेकर बीजेपी की सासें अटकी…

मोर्चा बनाने पर आजम खान ने शिवपाल यादव को दी ये सलाह

यूपी में कई अफसरों के हुए ट्रांसफर,देखें पूरी लिस्ट…

सपा नेता ने पीएम बनने की जताई ख्वाहिश, कहा अखिलेश से अपने नाम का करवा दूंगा ऐलान

आईपीएस अफसर की हुई मौत……

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने किया मायावती का गुणगान….