Breaking News

सियासत को लेकर शिवपाल यादव ने दिया अहम बयान

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सियासत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होनें कहा मैं सियासत से कभी दूर नहीं हो सकता मैं पार्टी का अनुशासित कार्यकर्ता हूं और पार्टी के हिसाब से चल रहा हूं. लेकिन अगले कुछ हफ्तों में कुछ नई बात जरूर हो सकती है लेकिन इसका खुलासा मैं अभी नहीं कर सकता.

आखिर अखिलेश यादव ने किसके लिए शेयर किया ये भावुक गीत..?

लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव का यह है नया ऑफिस, अब यहीं मिलेंगे जनता से

शिवपाल सिंह यादव ने एक न्यूज चैनल में दिये गये इंटरव्यू में उन्होनें कई मुद्दों पर अपनी बात कही.  शिवपाल ने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं का दबाव मेरे ऊपर है, जिसे मैं महसूस कर रहा हूं लेकिन एक बार अगर पूरा परिवार बैठेगा तो सब ठीक हो सकता है.उन्होनें कहा अलग राह चुनने जैसी फिलहाल कोई बात नहीं है.

पुराने रूठे समाजवादियों को जोड़ने की शिवपाल सिंह यादव की मुहिम जारी है…

चुनावी सर्वें- जानिये जनता का मूड क्या है ? लोकसभा चुनाव के बाद किसकी होगी सरकार ?

शिवपाल सिंह परिवार को लेकर कहा कि परिवार में कोई मनमुटाव नहीं है, लेकिन कोई भी फैसला लेने के पहले एक बार पूरे परिवार के साथ बैठेंगे. मुझे उम्मीद है कि परिवार के भीतर जब हम सब एक साथ बैठेंगे तो कोई सकारात्मक रिजल्ट निकलेगा.

अब केंद्रीय मंत्री की बहन को मिल रही है इतनी गंभीर धमकी…

हार्दिक पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्यों…

 लोहिया ट्रस्ट में नये अॉफिस बनाने पर शिवपाल सिंह ने कहा , हमारे कार्यकर्ता हमसे मिलने के लिए हमारे घर पर आते थे, लेकिन अब उनकी तादाद बढ़ने लगी है ऐसे में लोहिया ट्रस्ट में अब उनसे मुलाकात हो रही है. इसमें अलग से कुछ देखने जैसी बात नहीं है.

अखिलेश यादव और डिंपल ने लिया ये बड़ा फैसला….

इस वरिष्ठ नेता की कांग्रेस पार्टी में हुई वापसी….

अखिलेश यादव को लेकर उन्होने कहा  जब-जब मेरी जरूरत हुई मैं पार्टी में खड़ा रहा हूं, चाहे राज्यसभा चुनाव के वोटिंग की बात हो या फिर ईद की इफ्तार की पार्टी की. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने जब-जब मुझे बुलाया है, मैं गया हूं. लेकिन उससे ज्यादा मेरी कोई बात से नहीं हुई.

अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

चुनाव के मद्देनजर बसपा ने प्रदेश को बांटा जोन में, बूथों पर एजेंटों की नियुक्ति की दी डेडलाइन

सूत्रों के अनुसार शिवपाल और अखिलेश यादव की लड़ाई अब सुलह की ओर बढ़ रही है और शिवपाल यादव को सपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाया जा सकता है. कहा यह तक गया कि यह लगभग तय है कि शिवपाल यादव को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया जाएगा, इस बात की औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com