Breaking News

शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर महासेल शुरू, जानिये क्या है सबसे सस्ता ?

नई दिल्ली, बेसब्री से जिस महासेल का इंतजार था, शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर वह महासेल शुरू हो गयी है। साल में एक बार इस फेस्टिवल सेल का इंतजार  ग्राहक बेसब्री से करते हैं। महा सेल के दौरान तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है।

लखनऊ के सहारागंज माल मे चली गोली, एक की हालत गंभीर

रायबरेली में भीषण रेल दुर्घटना, फरक्का एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 6 मरे 35 घायल

फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे और अमेजन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल महासेल की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर मोबाइल सेल बुधवार रात 12 बजे से शुरुआत होगी। लेकिन और बाकी चीजों पर सेल में छूट मिल रही हैं। इसमें स्मार्टफोन्स, गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन समेत कई दूसरी डील्स पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं।

 इटावा गवाह है कांशीराम को पहली बार संसद पहुंचाने मे, मुलायम सिंह की मदद का

पद्म भूषण से विभूषित पूर्व कुलपति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मे आतमहत्या का हुआ खुलासा

ऐमजॉन की महासेल में टीवी पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐमजॉन पर टीवी की खरीद पर 50 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा अगर आप टीवी एक्सचेंज भी करना चाहते हैं तो उस पर आपको 22 हजार रुपये का फायदा मिलेगा।

अब केवल बोलने से भी चलेगा आपका स्मार्ट फोन, जल्द कीजिये इस एप्प को एक्टिवेट

पत्थर समझ कर रखता था घर में ,कीमत जानी तो उड़ गये होश

ऐमजॉन स्मार्टफोन्स, स्मार्ट डिवाइसेज़ की खरीद पर लुभावने ऑफर दे रही है।  मोबाइल समेत सभी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है। ऐमजॉन इंडिया पर 6,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी प्रीपेड ऑर्डर के जरिए करने पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, एसबीआई बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ऐमजॉन पे के साथ नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स जैसे फायदे भी मिलेंगे।

क्या है शिवपाल यादव के सेकुलर मोर्चे के एक सीट का चक्कर, यूपी मे 80 या 79 ?  

शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे को अन्य राज्य मे भी दिया विस्तार, कई पदाधिकारी नियुक्त

पूरे साल में एक बार इस फेस्टिवल सेल का इंतजार ग्राहकों को बेसब्री से रहता हैं क्योंकि माम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलती है, जिस वजह से लोग जमकर शॉपिंग करते हैं। सेल के दौरान तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है। अगर आप मोबाइल लेना चाहते हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर जल्द नहीं मिलने वाला है। कई मोबाइल पर आकर्षक छूट हैं, जिसे आप फेस्टिव सेल के दौरान खरीद सकते हैं, क्योंकि इस पर कंपनी भारी छूट दे रही है।