Breaking News

सांप के काटने पर इस शख्स ने सांप को ही कच्चा चबा डाला,फिर….

नई दिल्ली,गुजरात के महीसागर में एक जहरीले सांप ने 60 साल के बुजुर्ग को डस लिया जिसके बाद गुस्से में बुजुर्ग ने भी सांप को पकड़ कर अपने दांतों से काट लिया। जहर फैलने की वजह से पहले सांप की मौत हुई और उसके बाद बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया। गांव के मुखिया ने सोमवार को पूरे मामले की जानकारी दी है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

महिसागर जिले के संतरामपुर तहसील स्थित अजनवा गांव का है। ये गांव गुजरात के वडोदरा से करीब 120 किमी. दूर है। इस गांव के मुखिया ने बताया, “पर्वत गाला बारिया नाम का 60 वर्षीय शख्स एक ऐसे स्थान के पास खड़ा था जहां एक ट्रक पर मक्का एक खेत से लाकर लादा जा रहा था। इसी दौरान खेत से अचानक ही एक सांप निकलकर वहां आ गया। जैसे ही सांप को वहां मौजूद लोगों ने देखा तो वो उस जगह से भाग खड़े हुए। वहीं बारिया अपनी जगह से नहीं भागा, बल्कि उसने दावा किया कि वो इस सांप को पकड़ लेगा क्योंकि वो पहले भी कई सांप को पकड़ चुका है।”

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

गांव के मुखिया ने आगे बताया, “पर्वत गाला बारिया जब तक सांप पकड़ते तब तक इस सांप ने उन्हें हाथ और चेहरे पर डंस लिया था। हालांकि, बालिया इस दौरान थोड़ा पीछे हटे लेकिन फिर उन्होंने भी गुस्से में उस सांप को पलटकर काट लिया और उसे मार डाला।” इस पूरे घटनाक्रम के बाद बारिया को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

गांव के सरपंच ने बताया कि सांप को मारने के बाद तुरंत ही पर्वत गाला बारिया को लुनावडा के अस्पताल ले जाया गया। हालांकि उसकी गंभीर हालत के चलते तुरंत डॉक्टरों ने उसे गोधरा भेज दिया। हालांकि, इस दौरान सांप का जहर उसके पूरे शरीर में फैल चुका था, जिसकी वजह से काफी कोशिश के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। भले ही ये शख्स जीवित नहीं है लेकिन जिस तरह से इस शख्स ने सांप के साथ बदले की कार्रवाई की ये जरूर चर्चा का विषय बन गया। वहीं पूरे मामले में अजनवा पुलिस ने मामले केस दर्ज कर लिया है।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…