Breaking News

काला झंडा दिखाने वाले छात्रनेता, अखिलेश यादव से मिले, सुनाई पुलिसिया उत्पीड़न की दास्तान

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव से इलाहाबाद विश्वविद्यालय कें  छात्रनेताओं सुश्री नेहा यादव, सुश्री रमा यादव एवं श्री किशन मौर्या ने मुलाकात कर अपने साथ हुये पुलिसिया उत्पीड़न और अमानवीय व्यवहार की जानकारी दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस घटना को अलोकतांत्रिक और संवेदनहीन बताते हुये इसकी भत्र्सना की है। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी, छात्र नेताओं के संघर्ष में सहयोगी है।

यूपी में न्यायिक अफसरों के बड़े पैमाने पर हुए तबादले, देखे लिस्ट….

महिला अधिकारी के इस्तीफे से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप…..

छात्र नेताओं ने कहा कि इलाहाबाद में 27 जुलाई 2018 को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लोकतांत्रिक तरीके से काला झण्डा दिखाने पर उनके काफिले में शामिल पुरूष कमाण्डो और पुलिस ने बाल नोचकर छात्राओं को लाठियों से पीटा। उसके बाद धूमनगंज पुलिस की गाड़ी में बैठाकर जंगल की तरफ ले जाकर सभी को उतार कर जान से मारने की धमकी देकर पीटने लगे। आशा ज्योति केन्द्र में उन्हें रात भर रखा गया और सुबह महिला कांस्टेबल व महिला थाना इंचार्ज द्वारा फिर बाल नोचकर अभद्र गालियां देते हुए कोर्ट ले जाया गया। रास्ते में भी पिटाई भी की गई।  इसके बाद फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया।

भीम आर्मी के ‘रावण’ की रिहाई के लिए उठाया ये बड़ा कदम……

अखिलेश यादव के नाम तैयार हुई 266 पन्नों की रिपोर्ट,जानिए क्या है मामला

सुश्री नेहा यादव ने बताया कि उन पर अपराध संख्या 995/18 धारा 147/341/188/505 एवं 7 सीएल एैक्ट लगाया गया। इसके अतिरिक्त बाहर उनकी वीड़ियों एडिट कर अमित शाह वापस जाओं के नारे को देशद्रोही बताने का भी कुचक्र रचा जा रहा है। घर पर भाजपा कार्यकर्ता हमला कर रहे हैं। छात्रनेताओं की मांग थी कि विश्वविद्यालय में आरक्षण विरोधी एडमिशन प्रक्रिया पर तुरन्त रोक लगे। प्रवेश के साथ हास्टल आवंटन हो, जिन एस.सी./एस.टी. छात्रों से आरक्षण नियम के विरूद्ध फीस वसूली की जा रही है उनसे आरक्षण नियम अनुसार फीस ली जाए। शोधार्थियों के हास्टल लेने पर एक ही फीस ली जाए।

ये हैं देश के 5 सर्वश्रेष्ठ सांसद, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

दलित आंदोलन की घोषणा से हिली सरकार, एससी-एसटी कानून के पुराने स्वरूप को दी मंजूरी

 पीड़ित छात्र नेताओं ने मांग की है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने, उन पर लाठियां चलाने वाले कमाण्डो-पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई कर बर्खास्त किया जाए। भाजपा के जिन लोगों ने आपŸिाजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो तथा वीडियों से छेड़छाड़ करने वालों पर मुकदमा कायम किया जाए।

यूपी में कई पीसीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

जातीय भेदभाव की शर्मनाक घटना, दलित होने के कारण अफसर को पानी तक देने से किया इंकार

योगी सरकार ने आईएएस अधिकारियों के किये तबादले

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दिये खास निर्देश, कहा-सरकार से पहले समाजवादी पहुंचें

बीजेपी के जुमले से मैचिंग के कारण,बदले गये इस फिल्मी गाने के बोल….

पूर्व राष्ट्रपति का परिवार भी भारत का नागरिक नहीं….

भारत मे व्यापार और व्यापारी संकट की स्थिति मे- अखिलेश यादव

इस फोटो को शेयर कर अखिलेश यादव ने किया योगी सरकार पर ब