Breaking News

यूपी में भी फिल्म सुपर-30 हुई टैक्स फ्री….

लखनऊ,ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को पहले बिहार फिर राजस्थान में टैक्स फ्री किया गया। अब मूवी को यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आनंद कुमार से भेंट की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुलाकात की थी। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म की सराहना की।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह फिल्म दृढ़ निश्चय तथा शानदार विल पावर का एक बेहतरीन उदाहरण है। इसमें दिखाया गया है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। आनंद कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया था।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी है। इसका शुक्रिया अदा करने 16 जुलाई को अभिनेता ऋतिक रोशन डिप्टी सीएम सुशील मोदी से मिले थे। इसके बाद ऋतिक स्टारर सुपर- 30 को राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….