Breaking News

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने तोड़ा, रजनीकांत का रिकार्ड

नई दिल्ली,  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने धूम मचा दी है। उन्होने सुपर स्‍टार रजनीकांत का रिकार्ड भी तोड़ दिया है। उनकी बहुचर्चित फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने  इतिहास रच दिया है। सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की लोकप्रियता भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में बढ़ रही है।

लोकसभा उपचुनाव मे अब कांग्रेस भी दे सकती है समाजवादी पार्टी को समर्थन

सपा-बसपा का हाथ मिलवाने मे आखिर किसका रहा हाथ, जानिये क्या है हकीकत ?

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ी पार्टी ने दिया समर्थन…..

 सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। यही वजह है कि उनकी हर फिल्‍म कोई न कोई कीर्तिमान स्‍थापित करती है। फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर भी सफलता के झंडे गाड़ने में कामयाब  रही है, यह फिल्‍म यू-ट्यूब के ट्रेंडिंग में  सुपरस्‍टार रजनीकांत को पछाड़ते हुए पहले स्‍थान पर है।

लालू यादव के परिवार को कोर्ट ने दी बड़ी राहत….

 सीएम के सामने मंत्री ने की गंदी बात- मुलायम ,माया,अखिलेश को कहा……

होली मिलन कार्यक्रम मे, यादव समाज के हित मे हो सकती हैं महत्वपूर्ण घोषणा…?

 वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर दो दिन पहले अपलोड इस फिल्‍म को अब तक 4,037,603 से अधिक बार देखा जा चुका है, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के लिए एक मील का पत्‍थर है। वहीं रजनीकांत की फिल्‍म का टीजर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है।

राज्यसभा चुनाव मे बसपा उतारेगी अपना प्रत्याशी, सपा और कांग्रेस का लेगी समर्थन- मायावती 

बसपा द्वारा सपा को दिये समर्थन पर, सीएम योगी ने सुनाया दोहा, पर नही बता पाये…?

मायावती ने पूर्व मंत्री अंटू मिश्रा से छीनी कुर्सी, कुशवाहा को सौंपी

 वेव म्यूजिक के चैनल पर फिल्म के अपलोड होते ही दर्शकों की बाढ़ आ गई है । यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में यह फिल्म पहले नंबर पर कायम है। भोजपुरी फिल्म जगत में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म ने पहले ही दिन 30 लाख व्यू हासिल कर लिए हों और ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर हो।

मायावती ने अचानक बदली रणनीति, बीजेपी के उड़े होश, सपा की बल्ले-बल्ले, आज होगी घोषणा

पहली बार कोई दलित हिंदू महिला, पाकिस्तान के इतिहास में सीनेटर बनी

मेघालय में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, 2 सीटे लेकर बीजेपी सरकार बनाने पर उतारू

 यह फ़िल्म  ट्रायंगल लव स्टोरी है, जिसमें दूसरे हीरो शमीम खान है।  फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। इसके अलावा फ़िल्म में शुभी शर्मा ने भी अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड एव एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुक्कदर’ के निर्माता वसीम एस.खान हैं. लेखक और निर्देशक शेखर शर्मा हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं तथा गीतकार आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव और अरविंद तिवारी हैं। खेसारी लाल यादव ने इसका श्रेय दर्शको को देते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद और प्यार से ही उन्हें ये शोहरत हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म अगर अच्छी हो तो दर्शकों का प्यार अवश्य मिलता है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com