Breaking News

प्रयागराज में सुरेश तिवारी हत्याकाण्ड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स  प्रयागराज के झूसी क्षेत्र में पिछले में 18 अप्रैल को हुए प्रापर्टी डीलर सुरेश तिवारी हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी।

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने बताया कि प्रयागराज के झूंसी इलाके में गणेश मार्केट में सराॅयत निवासी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पंडित की 18 अप्रैल को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एसटीएफ की टीम ने आज झूसी इलाके से मोटरसाइकिल सवार तीन शातिर अपराधियों वाराणसी निवासी विरेन्द्र पटेल उर्फ बीरू के अलावा प्रयागराज निवासी आशुतोष पाण्डेय उर्फ राहुल और अभिषेक सोनी उर्फ अबी को रेलवे फ्लाईओवर झूंसी के पास से गिरफ्तार किया गया।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

उन्होंने ये बदमाश किसी की हत्या के इरादे से जा रहे थेएतभी उन्हें दबोच लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देशी पिस्टल.32बोरए कुछ कारतूस और चार मोबाइल फोन बरामद किए गये। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने ही 18 अप्रैल की शाम झूंसी इलाके में गणेश मार्केट के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर प्रापर्टी व्यवसायी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू की हत्या कर दी थी। बदमाशों की फायरिंग में कुछ अन्य लोग भी घायल हुए थे। घटना से क्षेत्रीय लोगों में दहशत एवं आक्रोश व्याप्त था।

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

 सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए एसटीएफ के वाराणसी फील्ड इलाके के निरीक्षक शैलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व टीम गठित कर झूंसी और आस.पास के क्षेत्र में सूचना प्रारम्भ की गयी। इस दौरान सूचना प्राप्त हुई कि सुरेश तिवारी हत्या काण्ड में शामिल बदमाश मोटर साइकिल से वाराणसी की तरफ से किसी व्यक्ति की हत्या करने के लिये झूंसी प्रयागराज की तरफ आ रहे हैं।सिंह ने बताया कि इस सूचना पर एसटीएफ वाराणसी की टीम मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान झूंसी इलाके में बने रेलवे फ्लाईओवर के ढ़लान पर पहुंची और नाकाबन्दी करते हुये बदमाशों के आने का इन्तजार करने लगी।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

कुछ देर मोटर साइकिल पर तीन व्यक्ति आते हुये दिखाई दियेए जिसे मुखबिर ने देखकर बताया कि ये वही बदमाश हैंए जो सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पंडित की हत्या की थी। इस पर एसटीएफ टीम ने इन्हें रोकने का प्रयास किया एतो बदमाशों द्वारा अपने को घिरा देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने लगेए लेकिन एसटीएफ ने अपनी कार्य कुशलता एवं बहादुरी का परिचय देते हुये आवश्यक बल का प्रयोग करते हुये मौके से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपी विरेन्द्र पटेल उर्फ बीरू ने बताया कि प्रयागराज के झूंसी इलाके के शेरडीह निवासी संतोष यादव जो नैनी जेल में बन्द हैए कि प्लाटिंग एवं क्षेत्रीय वर्चस्व को लेकर राजू पहलवान आदि लोगों से रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश को लेकर पूर्व में संतोष यादव के भाई की हत्या नैनी जेल के पास कर दी गयी थी। राजू पहलवाल को सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू आदि मुख्य रूप से आर्थिक रूप से सहयोग करते थे और संतोष यादव के जमीन के कारोबार में परोक्ष एवं अपरोक्ष रूप से बाधा उत्पन्न करते थे। इसके कारण संतोष यादव एवं नैनी जेल में ही बन्द वाराणसी निवासी कल्लू सोनकर के कहने पर सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी की हत्या करने के लिये हम लोगों ने 12 लाख रूपये में सुपारी ली थी।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

 सिंह ने बताया कि सुपारी लेकर इन लोगों ने अपने अन्य साथियों मिर्जापुर निवासी विवेक सिंह के साथ मिलकर श्री तिवारी की हत्या की थी। इस हत्या में शामिल विवेक सिंह गाजीपुर में एक हत्या के मुकदमें में हाजिर होकर जेल चला गया है। इसके अलावा मौके पर सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी की मुखबिरी करने में गुड्डू यादव उर्फ निरहू यादव भी शामिल था। विरेन्द्र पटेल उर्फ बीरू ने बताया कि वर्ष 2012 में मैं चौकाघाट जेल वाराणसी में बलात्कार के मुकदमें में बन्द था। वहीं उसकी मुलाकात कल्लू सोनकर से हुई थी। बाद में उसकी जमानत हो गयी और कल्लू सोनकर नैनी जेल चला गया। वह कल्लू सोनकर से मिलने नैनी जेल जाता था। कल्लू सोनकर ने नैनी जेल में ही उसकी मुलाकात संतोश यादव से करायी तथा उसी ने उसे संतोष यादव के प्रतिद्वन्दी राजू पहलवान के सहयोगी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू की हत्या करने के लिये 12 लाख रूपये में ठेका दिया। गिरफ्तार हत्यारोपियों को झूंसी थाने में दाखिल करा दिया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस करेगी।

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….