Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,टीवी जगत के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो में वापसी नहीं होगी। ऐसा हम नहीं बल्कि मेकर्स का कहना है। बताते चलें कि कई बार से दिशा वकानी के वापस आने की खबरें मीडिया में लगातार बनीं हुई थीं। लेकिन अब मेकर्स ने ये कंफर्म किया है कि शो के लिए नई दयाबेन का चुनाव किया जा रहा है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने बताया कि दो साल पहले, जब दिशा ने घोषणा की थी कि वह मेटरनिटी लीव पर जा रही हैं, तो हम इस बात को लेकर बेहद आशंकित थे कि शो कैसे चलेगा क्योंकि जेठालाल और दया का किरदार शो के लिए बहुत ही अहम है और ऐसा नहीं है कि एक एक्टर को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है। पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। लेकिन रिप्लेसमेंट बेहतर होना चाहिए।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

एक्टर जेठा ने बताया दिश ने 10 साल तक इस कैरेक्टर पर बखूबी काम किया है, जो कि कतई भी छोटी अवधि नहीं है और मैं समझता हूं कि जब एक महिला मां बनती है, तो उसकी प्राथमिकताएं काफी बदल जाती हैं, हालांकि लास्ट में वो एक कलाकार भी हैं। एक कलाकार सेट से लंबे समय तक दूर नहीं रह सकता है और इसलिए, मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि दिशा जल्द ही शो में वापस आ जाएं।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com