Breaking News

टाटा स्काई के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 15 जून से बंद होगी यह सेवा…

नई दिल्ली,टाटा स्काई के ग्राहकों के लिए ये बड़ी खबर है। डीटीएच ऑपरेटर द्वारा कई टीवी कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश करने के बाद टाटा स्काई अपने मल्टी-टीवी ऑफर को बंद कर रहा है। यह बदलाव 15 जून से लागू हो जाएगा, इससे मल्टी टीवी मॉडल के तहत सभी मौजूदा कनेक्शनों के लिए अलग-अलग बुल का भुगतान करना होगा।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

खासतौर पर टाटा स्काई कई टीवी कनेक्शन, एयरटेल डिजिटल टीवी सहित अन्य डीटीएच ऑपरेशन के साथ ग्राहकों के लिए अपनी सेवा बंद करने के लिए तैयार है। टाटा स्काई ने हाल ही में ट्राई के नए नियमों का पालन करने के लिए अपनी मल्टी टीवी पॉलिसी को फिर से डिजाइन किया है।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

टेलीकॉम टॉक ने टाटा स्काई के एक प्रतिनिधि के हवाले से बताया, ‘अगर आप अपने सेकेंडरी बॉक्स के पैक्स को नहीं बदलते हैं, तो जून के बाद, हर बॉक्स की कीमतें प्राथमिक बॉक्स मूल्य के समान होंगी। इसलिए सभी बॉक्स की कीमतें आपके बजट में हैं और हम आपको प्रत्येक बॉक्स के पैक को बदलने और अपने बजट को नियंत्रित करने की सलाह देते हैं।’

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

प्रतिनिधि ने आगे बताया कि जैसा कि हमने पहले बताया टाटा स्काई 15 जून से अपनी मल्टी-टीवी पॉलिसी बंद कर रहा है और इस कदम के परिणामस्वरूप कई टाटा स्काई कनेक्शन वाले मौजूदा ग्राहकों को उनके प्रत्येक कनेक्शन के लिए अलग से बिल भेजा जाएगा।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….