Breaking News

तेज प्रताप यादव ने दलित बच्चों संग मनाया जन्मदिन, बाबा साहेब को किया नमन

पटना, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपना 29 वां जन्मदिन दलित बच्चों संग मनाया ।  उन्होने अपने  जन्मदिन, पर बाबा साहेब  को  नमन भी किया। तेजप्रताप यादव की होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय ने उन्हे फोन कर जन्मदिन की बधाई दी।

MLC चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार ने किया नामांकन

भ्रष्टाचारियों से लड़ने के लिए शिवपाल यादव ने बनाई नई टीम

सोमवार को तेज प्रताप ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया। यह जन्मदिन उन्होने पटना की दलित बस्ती में गरीब और दलित बच्चों के साथ जन्मदिन मनाया। उन्होंने दलित बच्चों के साथ केक काटा और सबको केक खिलाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

शिवपाल यादव ने गेस्ट हाउस कांड को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप…

 सूत्रों के अनुसार,  तेज प्रताप ने सुबह अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने अपने सभी बहनों और छोटे भाई तेजस्वी यादव से मुलाकात कर उनसे भी बधाई स्वीकार की। परिवार से आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद तेज प्रताप यादव पटना के डोमखाना इलाके में गए जहां उन्होंने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को नमन किया।

MLC चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, देखें पूरी लिस्ट

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया सपा-बसपा दोस्ती का राज…

उसके बाद अपने 29 वें जन्मदिन पर तेज प्रताप ने 29 गरीब दलितों बच्चों के साथ मिलकर केक काटा और सभी को अपने हाथों से केक खिलाया। तेज प्रताप ने सभी दलित बच्चों को चॉकलेट और नए वस्त्र भी भेंट में दिए। तेज प्रताप यादव ने डोमखाना दलित बस्ती का भ्रमण भी किया और गरीबों की समस्याएं सुनी। तेज प्रताप यादव ने गरीब दलित परिवारों को बड़ा संदेश देते हुये कहा कि  वह अपने बच्चों को पढ़ाएं  जरूर क्योंकि बच्चों को पढ़ाने से ही उनके जीवन मे सामाजिक और आर्थिक समृद्धि आएगी।

शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान, 2019 लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगी एक भी सीट…

यूपी में हुए अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

राजबब्बर ने कहा ,समाजवादी पार्टी से गठबंधन बरकरार…….

पीएम मोदी ने इस महिला को पहनाई अपने हाथों से चप्पल

आजम खान का बड़ा बयान, ये अधिकार कर देना चाहिए खत्म