Breaking News

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

नई दिल्ली,असम में गुवाहाटी के मशहूर कामाख्‍या मंदिर में उस वक्त लोग दहशत में आ गए जब मंदिर के पास नीलांचल पहाड़ियों में एक महिला का सिर कटा हुआ शव मिला। कहा जा रहा है कि महिला की जादू टोने के चक्कर में नरबलि दी गई। पुलिस को शव के पास से पूजा की सामग्री भी बरामद हुई है।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

यह घटना यहां होने वाले प्रसिद्ध अंबूबाची मेले से चार दिन पहले हुई है। यह मेला शनिवार से शुरू होगा। मंदिर के पास नीलांचल पहाड़ियों में सिर कटा शव मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इलाके में इस तरह की अफवाहें भी चल पड़ी हैं कि महिला को नरबलि के उद्देश्य से मारा गया है। उल्लेखनीय है कि कामाख्या मंदिर देवी दुर्गा की शक्ति पीठों में से एक है और यह इलाका तांत्रिक क्रियाओं के लिए जाना जाता है।

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

पुलिस के मुताबिक महिला के शव के पास पूजा सामग्री भी बरामद हुई है। इसलिए और नरबलि की आशंका को बल मिल रहा है। हालांकि पुलिस के ही कुछ सूत्रों का कहना है कि यह हत्या है। पुलिस के मुताबिक महिला का शव एक कंबल में लिपटा हुआ मिला है। उसके पास से एक ग्लास, खाने का सामान, चप्पलें और हाथ का पंखा भी बरामद हुआ है। आश्चर्य की बात यह है कि सिरकटी लाश के शरीर पर अन्य कहीं कोई चोट का निशान नहीं है।

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…