Breaking News

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बच्चों से पूछा, कौन है सबसे अच्छा नेता? तो सामने आया ये नाम

नई दिल्ली,आज कल सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते है.इनमें से एक उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले से सांसद अनुप्रिया पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अनुप्रिया स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में मंच से बच्चों से पूछती हैं कि आपका पसंदीदा नेता कौन है? इस पर एक बच्चे ने जबाब दिया अखिलेश यादव. हालांकि, अनुप्रिया बच्चे का ये जबाब सुनकर वहीं नहीं रुकीं और दूसरे सवाल पूछती रहीं.

मिर्जापुर से सांसद और अपना दल (S) की नेता अनुप्रिया पटेल का ये वीडियो 9 फरवरी का है, जब वो मिर्जापुर के भटौली रोड गुरूसंडी में ‘सक्सेसफुल क्लासेज’ व साईं पब्लिक स्कूल दोनों संस्थाओं द्वारा आयोजित एक जनरल नॉलेज प्रतियोगिता कार्यक्रम में पहुंची थीं, तभी उन्होंने बच्चों से ये सवाल पूछा.

अुनप्रिया के इस सवाल के बाद बच्चों के बीच से एक बच्चे की आवाज आई अखिलेश यादव हैं. इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जब पूछा क्यों पसंदीदा हैं, तो बच्चे ने जबाब दिया कि क्योंकि उन्होंने रोजगार दिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बच्चे के सवाल- जबाब के बीच वहां खूब तालियां भी बजी. इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जनरल नॉलेज प्रतियोगिता में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया.