Breaking News

स्कूल के टॉयलेट में मिला नरकंकाल, मचा हड़कंप….

नई दिल्ली,दिल्ली के अलीपुर थाना के मुखमेलपुर इलाके में नगर निगम के प्राइमरी स्कूल के टॉयलेट के टैंक में नर कंकाल के मिलने से लोग सकते में हैं. स्कूल के पुराने टॉयलेट के बगल में नए टॉयलेट की लाइन बनाते वक्त मज़दूरों को ये कंकाल टैंक में पड़ा दिखाई दिया.

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

टैंक में इंसान की खोपड़ी हड्डियां और कपड़े पड़े हुए थे. यह नर कंकाल कितना पुराना है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि नर कंकाल की केवल हड्डियां मिली है, इसका बाकी का हिस्सा पूरी तरह गल चुका है. कहा जा रहा है कि कंकाल कई साल पुराना भी हो सकता है.

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

 यह टॉयलेट और उसके अंदर के टैंक कई सालों से बंद पड़े थे. टॉयलेट लाइन बिछा रहे मजदूरों ने जब पुराने टैंक की दीवार को तोड़ा तो अंदर खोपड़ी दिखाई दी. अंदर इंसानी खोपड़ी देखकर मजदूर भी डर गए. फिलहाल घटना से गांव के लोग भी दहशत में है और डरे हुए हैं. अब यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कई साल पहले गांव के आसपास से या गांव से कौन-कौन लोग गायब हुए हैं उनकी तलाश हो रही है.

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत

नर कंकाल कितना पुराना है और यह नर कंकाल मेल है या फीमेल यह पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस मामले में नर कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि नर कंकाल कितना पुराना है. उसके बाद आगे की जांच की जाएगी.

Google ने किया बड़ा बदलाव,ऐप डाउनलोड करने से पहले जानिए गूगल के नियम…