Breaking News

विधायक ने कहा दलित हूँ इसलिए नहीं हो रही सुनवाई, अगर सवर्ण जाति का होता तो सरकार सुनती…

लखनऊ, विधायक ने कहा दलित हूँ इस लिए नही हो रही सुनावाई, अगर सवर्ण जाति का होता तो सरकार मेरी बात जरूर सुनती. फैजाबाद के मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के पिता ने अपनी ही पार्टी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक के पिता का कहना है कि  दलित होने के नाते उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. अगर वे सवर्ण जाति के होते तो सुनवाई जरूर होती.

खुशखबरी, अब ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के पेपर रखने की कोई जरूरत नहीं

लालू यादव को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत….

 फैजाबाद के मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के ममेरे भाई पर जानलेवा हमला हुआ था. हमले का आरोप बीजेपी के ही ब्लॉक प्रमुख पति सर्वजीत सिंह के गनर व उनके रिश्तेदारों पर लगा है. बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के पिता हरिश्चंद्र ने कहा, “हम निचली जात के हैं. इसलिए सुनवाई नहीं हो रही है. 10 दिन बीत जाने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. किसी सवर्ण का मामला होता तो अब तक गिरफ्तारी हो चुकी हुई होती.

शिवपाल सिंह ने की सीएम योगी से मुलाकात,जानिए क्यों…

शिवपाल सिंह यादव कि आज इस पद से भी होगी छुट्टी

पिछले दिनों विधायक के ममेरे भाई करण रावत विधायक के सहादतगंज आवास से निकलकर घर जा रहे थे. तभी रास्ते में करण रावत पर समय हमला हुआ. रुदौली के ब्लॉक प्रमुख पति सर्वजीत सिंह, गनर दिग्विजय सिंह, ब्लॉक प्रमुख के साले दीपू सिंह, जनौरा के रहने वाले विकास सिंह व अन्य लोगों ने मिलकर करन रावत की जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि फायरिंग भी की गई. इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने दो नामजद समेत 6 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

दलित मुद्दों पर रामगोपाल यादव ने न्यायपालिका को खींचा, कहा-तीसरे सदन के तौर पर काम कर रहा सुप्रीम कोर्ट

अब अन्‍य पिछड़ा वर्ग को बांटने की मोदी सरकार की तैयारी शुरू, आयोग का कार्यकाल बढ़ा

एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरकारी गनर दिग्विजय सिंह को सस्पेंड तो कर दिया, लेकिन सभी आरोपी फरार हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ, सीतापुर व देवरिया में छापे मारे जा रहे हैं. सरकारी गनर दिग्विजय सिंह सरकारी असलहा भी लेकर फरार है. आज पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ब्लॉक प्रमुख पति सर्वजीत सिंह के आवास पर दबिश डाली थी. लेकिन कोई हाथ नहीं आया.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com