Breaking News

चमत्कारी बाबा का कमाल,100 फिट ऊंचे पेड़ पर लगाते हैं आसन, लोग हैरान..

बहराइच,हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा के पन्नहा गांव निवासी एक बाबा के करतब ने लोगों को हैरत में डाल रखा है. पेड़ के शिखर पर जाकर बैठने की कला लोगों के गले नहीं उतर रही है. लोग उन्हें बंदरिया बाबा, नान बाबा व पत्ता बाबा के नाम से पुकारते हैं. कुछ लोग पेड़ पर चढ़ना बाबा की आदत तो कुछ इसे चमत्कार भी मानने लगे हैं.

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये बड़ी राहत

 उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के महसी तहसील क्षेत्र के बाला सराय गांव में एक हनुमान मंदिर है. इस मंदिर के पास एक 100 फीट से भी ऊंचा अशोक का पेड़ है. इस पेड़ की पत्तियों पर एक चमत्कारी बाबा शिखर पर आसन लगाकर रहते हैं और अशोक के पेड़ की पत्तियों के ऊपर ही बाबा हर रात सोते हैं और सुबह होते ही पेड़ से नीचे उतर जाते हैं.

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

इन चमत्कारी बाबा को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. बाबा को देखकर लोग अचंभित हैं. लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि यह बाबा का कोई चमत्कार हैं या फिर कोई करतब. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही यहां एक बाबा आए. उन्होंने कहा कि इस गांव में काफी दिनों से भंडारा नहीं हुआ है, यहां भंडारा होना चाहिए. ये बाबा कौन हैं और कहां से आए हैं, ये किसी को भी नहीं पता है. स्थानीय लोगों को कहना कि बाबा ने अपने बारे में किसी को कुछ नहीं बताया है.

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

बाबा के इस करतब की खबर आग की तरह फैली, तो दूर-दूर से लोग उन्हें देखने आने लगे, जिन्हें देखकर लोग हैरत में है. लगातार बढ़ती भीड़ को देखते हुए एसपी ने गांव में सुरक्षाबल तैनात किया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि लोग इस दुर्लभ बाबा को अशोक बाबा, बन्दरिया बाबा, चमत्कारी बाबा, बजरंगी बाबा और कई लोग प्रेत बाबा के नाम से पुकार रहे है. बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा के दिन से इस चमत्कारी बाबा को रोजाना पेड़ के शिखर पर आराम करते देखा जा रहा है.