Breaking News

विधान परिषद अध्यक्ष के बेटे की हत्या ने लिया नया मोड़,ये महिला हुई गिरफ्तार

लखनऊ, विधान परिषद सभापति रमेश यादव के  बेटे की हत्या ने  नया मोड़ लिया है . उसकी हत्या के मामले में ये महिला गिरफ्तार हुई है.

छत्तीसगढ़ में बसपा ने दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा की, अजीत जोगी की बहू का भी नाम

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत उर्फ विवेक यादव की कल दारूलशफा स्थित सरकारी आवास पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मामले में आज पुलिस ने मां मीरा यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मां मीरा यादव ने हत्या की बात कबूल कर ली है. एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मां बेटे अभिजीत की नशे की आदत से परेशान थीं. शनिवार रात को भी वह नशे की हालत में घर पहुंचा था. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. जिसके बाद मां ने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. पहले तो परिवार ने स्वाभाविक मौत की बात कही थी. लेकिन पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि होने के बाद मां ने पूछताछ के दौरान अपराध स्वीकार कर लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू बसपा मे शामिल, एक ही परिवार के तीन सदस्य तीन पार्टियों मे

इस बीच भाई अभिषेक की तहरीर पर हजरतगंज थाने में रविवार देर रात अज्ञात के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज किया गया है. इससे पहले एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभिजीत के सिर पर वार करने और गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी से मामले में विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है.

अमृतसर हादसे का सबसे डरावना वीडियो, देखिए कैसे लोगों को काटते हुए चली गई ट्रेन….

इस रेस्टोरेंट में परोसा जा रहा है इंसानों का मांस…

इससे पहले परिजनों का कहना था कि अभिजित के सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. हालांकि अभिजीत के सिर पर चोट के निशान थे, जो कुछ और ही कहानी कह रहे थे. इससे पहले परिजनों का कहना था कि अभिजीत के सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. हालांकि अभिजीत के सिर पर चोट के निशान थे, जो कुछ और ही कहानी कह रहे थे. पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. जिसके बाद रात 8 बजे अभिजीत का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान सभापति रमेश यादव मौजूद थे. हालांकि उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया.

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….

शिवपाल सिंह ने आखिर क्यों दी, इस युवा को संगठन मे सबसे अहम जिम्मेदारी ?