Breaking News

एनडीए में हुआ सीटों का बंटवारा, बीजेपी-जेडीयू लड़ेंगी इतनी सीटों पर…

नई दिल्ली, बिहार में एनडीए में चल रहे सीटों के बंटवारे मामले को सुलझा लिया गया है। दो दिन से बीजेपी नेताओं के साथ मैराथन बैठक के बाद एनडीए में सीटों का बंटवारा हो गया है। खबर है कि लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान स्वास्थ्य कारणों से इस बार हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्हें बीजेपी ने राज्यसभा से माध्यम से संसद भेजने का वादा किया है।

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

अगले लोकसभा चुनावों में लोजपा बिहार में छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी तथा असम से उसे राज्यसभा की एक सीट भी दी जाएगी। गुरुवार की शाम और शुक्रवार को हुई बैठकों के बाद सीटों के इस विवाद को सुलझा लिया गया है। इसके साथ ही लोजपा के एनडीए छोड़ने की आशंकाओं पर विराम लग गया है।

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

लोजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवास एवं लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्तमंत्री और बिहार के प्रभारी अरुण जेटली से मुलाकात की। इससे पहले गुरुवार शाम उनकी अमित शाह और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई थी। सूत्रों ने कहा कि लोजपा को कुशवाहा के हिस्से की दो सीटें दे दी गई हैं। जबकि चार सीटें उन्हें पहले ही आवंटित की जा चुकी थी। इस प्रकार कुछ छह सीटों पर लोजपा लड़ेगी।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए छोड़ने के बाद यह तय हुआ कि जेडीयू और बीजेपी 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी-जेडीयू ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। पिछली बार सात सीटों पर वाले लोकजनशक्ति पार्टी को इस बार छह सीटें दी गई हैं। जबकि रामविलास पासवान असम से राज्यसभा में जाएंगे।

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

सूत्रों का कहना है कि भाजपा ने पासवान को राज्यसभा की एक सीट दिए जाने की मांग भी मान ली है। पासवान अपने स्वास्थ्य कारणों से लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं, इसलिए राज्यसभा से आना चाहते हैं। संभावना है कि असम में अगले साल खाली होने वाली राज्यसभा की अपने हिस्से की एक सीट भाजपा उन्हें दे सकती है। इसके अलावा लोजपा कुछ अन्य राज्यों में भी सीटों की मांग कर रही हैं। लेकिन इस मुद्दे को बाद में देखा जाएगा।

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….