Breaking News

दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 5000 से भी कम

नई दिल्ली, मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया को बढ़ावा देने के लिए भारत की एक कंपनी ने दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 5000 रुपये से भी कम है. 4,999 रुपये में 32 इंच Android Smart TV लॉन्च करने का दावा किया है Samy Informatics नाम की कंपनी ने. यह भारत की कंपनी है और बताया गया है कि इस टीवी को मेक इन इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया के तहत लॉन्च किया गया है.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

दावा किया गया है कि यह टीवी भारत में बना है. लॉन्च इवेंट दिल्ली के Constitution Club में आयोजित किया गया और चीफ गेस्ट के तौर पर बीजेपी मेंबर और महिला मोर्चा की वाइस प्रेसिडेंट सोनाली फोगाट मौजूद थीं. हालांकि कंपनी ने ये भी कहा है कि 4,999 रुपये के अलावा जीएसटी और शिपिंग चार्ज अलग से लिए जाएंगे.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

बेस प्राइस: 4999 रुपये

जीएसटी मिल कर प्राइस: 5898.82 रुपये

 शिपिंग कॉस्ट (भारत में कहीं भी) : 2124 रुपये

टोटल प्राइस – 8022 रुपये.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

 अगर दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव या फरीदाबाद से खरीदते हैं तो शिपिंग कॉस्ट कम देने होंगे. कंपनी के मुताबिक इस TV को खरीदने के लिए आपको आधार की जरूरत होगी. पहले SAMY नाम का ऐप डाउनलोड करना है. यहां जरूरी जानकारियां दर्ज करनी है. आधार के बिना आप यह टीवी नहीं खरीद सकते हैं.  हमने जांच की तो यह पाया है कि ये कंपनी 2 साल 7 महीने पहले मिनिस्ट्री ऑफ कॉर्पोरेट अफेयर्स में दर्ज की गई है. इसके तीन डायरेक्टर हैं – अविनाश मेहता, हरपिंदर सिंह कूका और शशि शेखर.

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

वेबसाइट में दर्ज जानकारी के मुताबिक ये टीवी फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस (पहले आओ पहले पाओ) पर मिलेगा. हालांकि कंपनी की तरफ से ये भी कहा गया है कि ये टीवी ऑफलाइन भी मिलेगी. लॉन्च इवेंट के दौरान सैमी इनफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर अविनाश मेहता ने कहा है, ‘हम वैल्यू फॉर मनी के वाइड वेराइटी प्रीपोजिशन के साथ आए हैं. मार्केट में काफी पोटेंशियल है और देश में एक बड़ा तबका है जिसके पास पहुंचना है. अर्बन और सेमी अपर्बन के अलावा ग्रामीण मार्केट भी तेजी से बढ़ रहा है. इसे ध्यान में रखते हुए हमारा मकसद मेक इन इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया के तहत कम आमदनी वाले सभी लोगों को 4,999 रुपये में स्मार्ट टीवी मुहैय्या कराना है’.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

उन्होंने इसे टीवी इंडस्ट्री में क्रांति की तरह बताया है. इस इवेंट में उन्होंने कहा कि यह मेड इन इंडिया टीवी है और इसके तहत 200 लोगों को रोजगार भी मिला है.  32 इंच टीवी के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस एलईडी टीवी का रेज्यूलुशन 720p है. इसमें 512MB रैम है और 4GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. दो यूएसबी पोर्ट हैं, दो एचडीएमआई पोर्ट्स हैं और वीजीए पोर्ट है. वाईफाई का सपोर्ट दिया गया है और 10WX10W स्पीकर्स हैं. साउंड आउटपुट 20W का है. दर्ज जानकारी के मुताबिक इसमें SRS Dolby Digital दिया गया है और टीवी के साथ एक स्टैंडर्ड रिमोट भी मिलता है.

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

ऐप में मिली जानकारी के मुताबिक 1 साल की वॉरंटी जाएगी जिसे 2 साल एक्स्ट्रा एक्स्टेंड भी करा सकते हैं.  आम तौर पर इस 32 इंच की एलईडी टीवी 15,000 रुपये तक की मिलती है. शाओमी की 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी 12,500 रुपये की है. जबकि माइक्रोमैक्स की एचडी रेडी एलईडी टीवी टाटा क्लिक पर 9999 रुपये में मिल रहा है.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com