Breaking News

दूध में होता है सोना,गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा ये शख्स….

नई दिल्ली,पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की देसी गाय के दूध में सोना होने की बात को एक दूध-कारोबारी ने सीरियसली ले लिया.हुगली के रहने वाले सुशांत मंडल ने जैसे ही घोष के बयान की चर्चा सुनी, वह अपनी देसी गाय के साथ गोल्ड लोन लेने पहुंच गए. शख्स ने कहा कि उसने सुना है कि गाय के दूध  में सोना होता है. इसलिए वह गोल्ड लोन लेने आया है. शख्स की ये बात सुनकर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी चौंक गए.

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

घटना हुगली जिले के दानकुनी इलाके की है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में इस व्यक्ति ने कहा, ‘मेरे पास 20 गाय  हैं और मेरा पूरा परिवार इन्हीं गायों पर आश्रित है. अगर मुझे लोन मिलता है तो मैं अपना कारोबार बढ़ा सकूंगा. मैंने सुना है कि गाय के दूध में सोना होता है इसलिए मैं यहां लोन लेने आया हूं.’

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

दरअसल, बर्दवान में गोपाल अष्टमी के कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दिलीप घोष ने कहा था, ‘भारतीय नस्ल की देसी गायों में एक खासियत होती है. इनके दूध में सोना मिला होता है, यही कारण है कि इनका दूध सुनहरे रंग (हल्का पीला) का होता है.’ उन्होंने यह भी कहा कि इस दूध में इतना कुछ होता है कि एक व्यक्ति सिर्फ इसके उपयोग से स्वस्थ जीवन बिता सकता है.

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

देशी और विदेशी गाय की तुलना करते हुए घोष ने यह भी कहा कि कौन सी गाय को मां कहना चाहिए और कौन सी को आंटी. उन्होंने कहा कि केवल देशी गाय ही हमारी मां हैं, जबकि विदेशी गाय आंटी की तरह होती हैं. गरलगाछा ग्राम पंचायत के प्रधान के मुताबिक, घोष के इस बयान के बाद कई लोग फाइनेंस कंपनियों से गोल्ड लोन के लिए संपर्क कर चुके हैं.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com