Breaking News

स्टेट बैंक अॉफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

नई दिल्ली, यदि आप देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक हैं लेकिन एटीएम की ट्रांजेक्शन लिमिट से परेशान हैं तो SBI आपके लिए नई योजना लेकर आया है.  एसबीआई के ग्राहक अब ATM से अनिलिमिटेड फ्री ट्रांजैक्शन कर सकते हैं. अब तक ग्राहकों को सीमित संख्या में एटीएम से ट्रांजैक्शन फ्री था. हालांकि अनिलिमिटेड फ्री ट्रांजैक्शन का लाभ लेने के लिए ग्राहक को बैंक की कुछ शर्तों का पालन करना होगा.

विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने की ये बड़ी घोषणा

इस छोटी सी दुकान में इनकम टैक्स ने मारा छापा,मिले करोड़ो रुपये…

 अगर आप अनलिमिटेड फ्री एटीएम ट्रांजैक्‍शन चाहते हैं तो आपको अपने अकाउंट में मंथली एवरेज बैलेंस 1 लाख रुपये रखना होगा. तभी आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ग्रुप (SBG) के एटीएम से अनलिमिटेड फ्री ट्रांजैक्शन कर पाएंगे. RBI ने एसबीआई को यह निर्देश दिया है कि वे अपने ग्राहकों को प्रति महीने एक निश्चित संख्‍या में फ्री एटीएम ट्रांजैक्‍शन की सुविधा उपलब्‍ध कराएं. SBI ने 31 अक्टूबर से एटीएम से रोजाना पैसे निकालने की लिमिट को 40,000 रुपये से घटाकर 20,000 रुपये कर दिया था.

गोहत्या हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा…

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

अभी एसबीआई के खाताधारकों को मेट्रो सिटी में 8 फ्री एटीएम ट्रांजैक्शन की सुविधा हर महीने मिलती है. इस में 5 ट्रांजैक्शन एसबीआई एटीएम और 3 ट्रांजैक्शन दूसरे बैंकों के एटीएम से कर सकते हैं. वहीं नॉन-मेट्रो सिटी के खाताधारक के लिए यह लिमिट 10 फ्री ट्रांजैक्शन प्रति महीने है.  इस लिमिट के पार होने पर 5 रुपए (GST प्लस) से लेकर 20 रुपए (GST प्लस) का चार्ज देना पड़ता है.

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

25,000 रुपये का मंथली एवरेज बैलेंस बरकरार रखने वाले एसबीआई खाताधाकरों को स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ग्रुप के किसी भी एटीएम से प्रति महीने 10 फ्री ट्रांजैक्‍शंस की सुविधा मिलती है.