Breaking News

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…

लखनऊ, आज जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया. रमाबाई मैदान में अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह रैली इस देश से बीजेपी को हटाने के लिए बुलाई है. रैली में किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक, मुसलमान से लेकर युवा दलित सब मौजूद हैं. यह पहला मौका है कि जब रमाबाई मैदान में दलित, पिछड़े, गरीब, किसान सब इकट्ठा हुए हैं. यहां से संदेश जाना है, यहीं से परिवर्तन होना है.

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमने रैली का नाम जन आक्रोश रैली इसलिए रखा कि देश और प्रदेश में जबसे बीजेपी की सरकार बनी है, सब दुखी हैं. देश विषम परिस्थितियों से गुज़र रहा है. देश पर संकट है. बीजेपी की सरकार जब-जब आई है, इन्होंने भाई को भाई से लड़ाने का काम किया. देश को कमज़ोर करने का काम किया. देश क़ब्ज़ा और क़र्ज़ा मुक्त होना चाहिए. देश पर बड़ा क़र्ज़ा है. 1086 वर्गमील पर पाकिस्तान का क़ब्ज़ा है. चीन ने भी सीमा पर क़ब्ज़ा कर रखा है. देश पर क़र्ज़ा और क़ब्ज़ा बढ़ रहा है.

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदशहर के एसएसपी की छुट्टी

शिवपाल ने पीएम मोदी के लिए कहा कि आप का सीना 56 इंच का होगा लेकिन दम नहीं है. आप के रहते क़र्ज़ा और क़ब्ज़ा दोना बढ़ा है. एक के बदले 10 सिर लाने का वादा था क्या हुआ. रोज़ सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं. भ्रष्टाचार कितना खत्म हुआ है. शिवपाल ने कहा कि जिलाधिकारी के यहां भी सुनवाई नहीं हो रही है. विदेशों से काला धन लाने का वादा किया था. हर किसी को 15 लाख देने का वादा था लेकिन क्या हुआ. हनारे साथ छोटे-छोटे दल हैं. हमारे साथ 44 छोटे दल हैं. वहीं मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए शिवपाल ने कहा कि नेताजी साथ हैं. 40 साल उनके साथ काम किया है. आप को संबोधित करेंगे.

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

शिवपाल सिंह ने कहा हम हमेशा नेताजी (मुलायम) के साथ और समाजवादी पार्टी के साथ रहना चाहते थे. मैंने कभी कोई पद नहीं मांगा. सीएम, मंत्री का पद भी नहीं मांगा. नेताजी का देश हमेशा माना. अपने परिवार में भी छोटे और बड़े का आदेश माना है. रजत जयन्ती पर हमने केवल सम्मान मांगा था. इसके अलावा कुछ नही मांगा था. हमने भी प्रयास किया. आपने मुलायम भी प्रयास किया. चुगलखोरों की वजह से जिन के पास कोई जनाधार नहीं था, उन के कहने पर सब हुआ.

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया भाजपा पर बड़ा हमला

हमने आप (मुलायम) की इजाज़त से पार्टी बनाई. भगवती सिंह, राम नरेश, राम सेवक यादव बैठे हैं. सबके सामने आपने इजाज़त दी थी. एक दिन बाद फिर पूछा तब पार्टी बनाई है. शिवपाल ने आगे कहा कि किसान और गरीब परेशान है. उत्पीड़न हो रहा है. लड़कियां जो स्कूल जाती हैं, वो भी खतरे में हैं. हर कोई तनाव में है. छोटा बड़ा व्यापारी हर कोई तनाव में है. हर कोई परेशान हैं. शिवपाल ने मुलायम से कहा कि 1989 अक्टूबर में जब आप सीएम थे. आप ने बाबरी मस्जिद बचाई थी. देश मे दंगे को रोका था. 1992 में क्या हुआ बाबरी मस्जिद गिराई गई. बावजूद इसके कि सरकार ने एफिडेविड लगाया था. लोग मुसलमानों का नाम लेने में घबराने लगे हैं.

शिवपाल यादव के जादू का असर, टीवी पर दिखने वाले सर्द रात में, सड़कों पर काम करते आए नजर

हम 25 नवम्बर को सड़कों पर निकल पड़े थे कि अयोध्या में दंगे नहीं होने देंगे. धारा 144 का उल्लंघन होता है तो राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. संविधान की रक्षा के लिए हमारी पार्टी सड़कों पर उतरी. इस दौरान शिवपाल ने ईवीएम के मुद्दे पर कहा कि ईवीएम से बेमानी हो सकती है.बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए.

ये तीन राज्यों में BJP को तगड़ा झटका,लोकसभा चुनाव में दिखेगा असर….

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…