Breaking News

इस दिन पड़ेगा साल 2019 का पहला सूर्यग्रहण,इन राशियों पर बन रहा है राजयोग का संयोग

 नई दिल्ली,साल 2019 में कुल 5 ग्रहण लगेंगे। पहला सूर्यग्रहण साल के पहले ही हफ्ते में 6 जनवरी को लगेगा। यह सूर्यग्रहण पौष अमावस्या यानी 5 जनवरी की आधी रात के बाद 6 जनवरी की मध्य तक रहेगा हालांकि ये ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा। इस वजह से यहां इसका कोई प्रभाव नहीं माना जाएगा। यह ग्रहण मध्य-पूर्वी चीन, जापान, उत्तरी-दक्षिणी कोरिया, उत्तर-पूर्वी रूस, मध्य-पूर्वी मंगोलिया, प्रशांत महासागर, अलास्का के पश्चिमी तटों पर दिखाई देगा।

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

मेष राशि-पहला सूर्य ग्रहण मेष राशि वालो को अपने पर फोकस की जरुरत को बताएगा. दूसरा सूर्य ग्रहण को मेष राशि वालों को अपनी ऊर्जा में से कुछ को अपनी निजी जीवन की ओर केंद्रित करना पड़ सकता है. तीसरा सूर्यग्रहण, आपको अपने प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाना सीखाएगा.

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

वृषभ राशि-पहला सूर्य ग्रहण आपके लिए लाभदायक साबित होने वाला है अगर यह आपके धन से संबंधित हो. दूसरे सूर्य ग्रहण का प्रभाव आपके सामाजिक नेटवर्क को बनाने में मदद करेगा. तीसरे सूर्यग्रहण के दौरान यात्रा करें इसके प्रभाव से आप अपने अंदर को खोज सकते हैं.

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

मिथुन राशि-पहला सूर्य ग्रहण इस राशि वालों के लिए उनके रिश्तों से दूर कर सकता है. दूसरा सूर्य ग्रहण के दौरान, आप नए लोगों के संपर्क में आएंगे. तीसरा सूर्य ग्रहण, आपको अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल संबंधों में कुछ सीमाएं लागू करने की आवश्यकता है.

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे

कर्क राशि –पहला सूर्य ग्रहण कर्क राशि वालों को अपने करीबी लोगों के साथ बातचीत करने से दूर रखेगा जो रिश्ते में दरार ला सकता है. दूसरे सूर्य ग्रहण के दौरान, अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करें. तीसरे सूर्यग्रहण के दौरान अपने आसपास किसी भी नकारात्मकता से न जुड़े, फिर चाहे वह घर पर हो या आपके ऑफिस में.

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

सिंह राशि-सिंह राशि वाले इस साल अपने जीवन में कुछ बदलाव करने का खुद से वादा करें. दूसरे सूर्यग्रहण के दौरान, अपने अतीत को पकड़ने की कोशिश न करें. तीसरे सूर्य ग्रहण के दौरान, आपने जो भी हासिल किया हैं, उसमें आपको पूरी शांति मिलेगी.

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

कन्या राशि-इन राशि वालों के लिए यह साल संभावनाओं से भरा है. पहले सूर्यग्रहण के दौरान यह पता लगाने की जरूरत है कि आप क्या करना चाहते है. दूसरे सूर्यग्रहण के लगने तक भी अगर कहीं अटके हुए हैं, तो अपने दोस्तों और परिवार से मिले. तीसरे सूर्यग्रहण तक, उन कामों को अपनी लिस्ट में शामिल करना होगा जो आपके लिए महत्तव रखते है.

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

तुला राशि-पहले सूर्य ग्रहण के दौरान तुला राशि वाले आपको घर की मरम्मत करवानी पड़ सकती है. दूसरे और तीसरे सूर्यग्रहण का प्रभाव आपका जीवन खुशियों से भर सकता है. पिता के रुप में नई चुनौतियां, नए अनुभव मिल सकते हैं.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

वृश्चिक राशि-पहला सूर्य ग्रहण के प्रभाव के दौरान अपने काम और धन संबंधी फैसलों को नियत्रिंत करें. दूसरे और तीसरे प्रभाव के दौरान अपने लक्ष्यों, व्यक्तिगत या प्रोफेशनल को बदलने से पहले, अपनी इच्छाओं को समझते हुए महत्तवपूर्ण फैसले लेने की जरुरत है.

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

धनु राशि-धनु राशि वालें पहले सूर्य ग्रहण के प्रभाव से अपनी आत्मा से जुड़ा हुआ महसूस करेंगे. दूसरा सूर्यग्रहण आपकी धन संबंधी का विश्लेषण करना शुरू कर देगा. तीसरा सूर्य ग्रहण आपके फैसले लेने की शक्ति को प्रभावित करेगा.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

मकर राशि-मकर राशि वाले पहले और दूसरे सूर्यग्रहण के दौरान अपने आपको ऐसा कुछ करने के लिए न कहें जो आप करना चाहते हैं. तीसरा सूर्य ग्रहण का प्रभाव आपको अपने लिए शांति पाने में मदद करेगा.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

कुंभ राशि-पहले सूर्य ग्रहण के दौरान अपने रास्ते में आने वाले किसी भी मुश्किल से बचें. दूसरा सूर्यग्रहण आपके जीवन को प्रभावित करेगा पुरानी मान्यताओं से जो बचपन और पिछले अनुभवों से जुड़ी हुई हैं. तीसरा सूर्य ग्रहण आपको अपनी आध्यात्मिक आत्मा को सीखने में मदद करेगा.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

मीन राशि –पहला सूर्य ग्रहण के दौरान आपको इस साल फैसलें लेने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल करना होगा न कि दिल का. दूसरा और तीसरा सूर्यग्रहण का प्रभाव अपने सामाजिक दायरों को कम रखने के लिए मदद करेगा.अपने सामाजिक दायरे को ज्यादा न फैलाएं, ऐसे लोगों को समय दें जो आपके करीबी हैं.

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com