Breaking News

यह समय राजनीति में पड़ने का नहीं बल्कि यह काम करने का -अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्ली,  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से वायु प्रदूषण की समस्या का समाधान करने के लिए मिलकर काम करने की अपील की।

प्रकाश जावड़ेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे ‘‘चौकीदार चोर है’’ का समर्थन करने पर माफी की मांग करते हुए ट्वीट किया था जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह समय राजनीति में पड़ने का नहीं बल्कि प्रदूषण को दूर करने का है।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

राफेल विमान सौदे में सरकार को मिले क्लीनचिट के खिलाफ दाखिल पुनर्विचार याचिका को भी उच्चतम न्यायालय ने खारिज कर दिया जिसके बाद जावड़ेकर ने ट्वीट किया, ‘‘अरविंद केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने ‘चौकीदार चोर है’ नारे का समर्थन किया था।’’

जावड़ेकर को जवाब देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘सर, ये वक़्त राजनीति करने का नहीं बल्कि मिल कर प्रदूषण दूर करने का है। हम सब सरकारों को मिलकर लोगों को प्रदूषण से राहत दिलवाने पर काम करना चाहिए। दिल्ली सरकार और दिल्ली के लोग मिलकर वो सब कर रहे हैं जो हमारे हाथ में है। हमें आपका सहयोग चाहिए सर।’’

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

उल्लेखनीय है कि शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण के स्तर में गिरावट आई लेकिन इसके बावजूद वायु गुणवत्ता ‘गंभीर’ श्रेणी में बनी हुई है।

प्रदूषण को काबू में करने के लिए दिल्ली सरकार ने चार से 15 नवंबर के बीच यातायात की सम विषम योजना लागू की और इसे बढ़ाने पर 18 नवंबर को फैसला लेगी।

वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा उच्चतम न्यायालय से राफेल सौदे में सरकार को क्लीनचिट मिलने के दो दिन बाद ‘आप’ की ओर से लगाए गए कथित निराधार आरोपों का विरोध कर रही थी।

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..