Breaking News

SBI के डेबिट कार्ड पर मिली ये बड़ी सुविधा…

नई दिल्ली ,स्टेट बैंक ऑफ इंडिया  के डेबिट कार्ड पर ये बड़ी सुविधा मिल रहा है। SBI के डेबिट कार्ड  के जरिए नकद निकासी की अधिकतम सीमा के संबंध में एसबीआई के एमडी ने एक राहतभरा बयान दिया है।

इस कंपनी ने बेचा 5 मिनट में 21 हजार करोड़ रुपये का समान

सरकार बैन कर सकती है शराब और मीट….

एसबीआई के एमडी पीके गुप्ता ने एसबीआई डेबिट कार्ड पर 20,000 रुपये की नकद निकासी की सीमा पर कहा, “हमने फ्रॉड को रोकने के लिए यह उपाय किया है। जो ग्राहक एक दिन में 20,000 रुपये से ज्यादा की निकासी करना चाहते हैं वो बैंक से इससे अधिक सीमा वाला कार्ड ले सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी से पहले बड़ा धमाका, आखिर मिल गया…?

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एसबीआई क्लासिक डेबिट कार्ड पर नकदी निकासी की सीमा पहले 40,000 रुपये निर्धारित थी जिसे घटाकर 20,000 रुपये प्रति दिन कर दिया गया है। एसबीआई का इस कदम के पीछे का मकसद फ्रॉड लेनदेन की जांच करना था, जो कि भारतीय रिजर्व बैंक  के ईएमवी चिप-एंड-पिन कार्ड में माइग्रेशन पर जारी किए गए निर्देश के अनुरूप है।

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

क्लासिक डेबिट कार्ड उन तमाम डेबिट कार्ड में से एक है जो कि एसबीआई की ओर से जारी किए जाते हैं। एसबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि क्लासिक डेबिट कार्ड चिप आधारित नहीं होता है और इसीलिए इसको लेकर काफी सारी चिंताएं थीं। एसबीआई का क्लासिक डेबिट कार्ड बैंक की ओर से उपलब्ध करवाए जाने वाले तमाम कार्ड्स में से सबसे ज्यादा पॉपुलर होता है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com