Breaking News

अरबों रुपये कमाता हैं ये छोटा सा बच्चा,बस घर बैठे करता है ये काम

नई दिल्ली ,जिस उम्र में बच्चे खेलते-कूदते हैं, उस उम्र में एक बच्चे की कमाई 155 करोड़ रुपये है. इस लाइन को पढ़कर भले ही आपको एक बार यकीन न हो, लेकिन यह है 100 फीसदी सच. हम बात कर रहे हैं 7 साल के रेयान की. किसी को जल्दी से यकीन भी नहीं होता कि इस छोटी सी उम्र में रेयान कमाई के मामले में अच्छे – अच्छे धुरंधरों को पीछे छोड़ देगा.

रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव…..

SBI दे रहा हैं सस्ते में प्रॉपर्टी, ऐसे करें अप्लाई…

 सात साल के रियान ने साल 2018 में 22 मिलियन डॉलर यानी 155 करोड़, 30 लाख, 90 हज़ार की कमाई की. Forbes की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूबर की लिस्ट में रियान का नाम सबसे पहले आया. रियान ने इस लिस्ट में पहले नम्बर पर आकर कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है.

चुनाव आयोग लोकसभा के साथ इन पांच राज्यों मे करा सकता है विधानसभा चुनाव

ये खाता खुलवाएं और पाएं सरकारी कर्मचारियों की तरह पेंशन

रियान की मम्मी के मुताबिक रियान को यूट्यूब पर टॉय रिव्यू देखने का बहुत शौक रहा है. एक दिन, उसने मुझसे पूछा कि सारे बच्चे यूट्यूब पर हैं लेकिन मैं क्यों नहीं हूं? उसके बाद में हमने डिसाइड किया कि हम रियान का भी यूट्यूब चैनल खोलते हैं. हम चैनल के लिए सबसे पहला टॉय लेने मार्केट पहुंचे. वहां से रियान ने लेगो ट्रेन चुनी. और बस, तब से अब तक रियान अपने चैनल पर बहुत डेडिकेशन से वीडियोज़ बनाता है.

स्टेट बैंक अॉफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने की ये बड़ी घोषणा

रियान के सबसे पॉपुलर वीडियो को 934,602,459 व्यूज़ मिल चुके हैं. Ryan ToysReview अब इतना पॉपुलर है कि रियान के पास अब खुद की टॉय लाइन लॉन्च कर ली है. रियान के इस लाइन में सबसे पॉपुलर टॉय जायंट मिस्ट्री एग है जिसमें अलग-अलग तरह के टॉयज़ भरे हुए हैं.