Breaking News

टीवी के इस लोकप्रिय स्टार ने कहा, राम बन कर देख लिया अब रावण बन कर देख लू…

नई दिल्ली, टीवी के लोकप्रिय स्टार हर्षद अरोड़ा  ने  एक खास इंटरव्यू मे एक अहम बयान दिया है। उन्होने कहा कि, राम बन कर देख लिया अब रावण बन कर देख लूं।

अखिलेश यादव का ये अंदाज ही चुनौतियों पर दिलाता है विजय..

जानिए कैसे ये दस युवा सपा के लिए बन गए सबसे बड़े हीरो…..

टीवी कलाकार हर्षद अरोड़ा अब एक नए रूप में नजर आने वाले हैं. NEWS85  कि  रिपोर्टर आभा यादव से खास वार्ता में हर्षद अरोड़ा ने बताया कि, स्टार भारत के शो “मायावीमंलिग” में मेरी भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण हैं क्योंकि एेसा पहली बार होने जा रहा है कि जब वे दर्शकों के सामने मैं विलेन के रूप में आ रहा हूं.

अखिलेश यादव ने भी छोड़ा सरकारी बंगला, फिलहाल के लिए ये है नया ठिकाना…

अखिलेश यादव का योगी पर बड़ा बयान, हमने तो कहा था मत जाओ , लेकिन नहीं माने, नतीजा सामने है…

हर्षद अरोड़ा ने बताया मैं दिल्ली के प्रीतमपुरा से हुं। मेरा कोई प्री-प्लान नही था। मैं पीआर बैकग्राउंड से हुं और एडवरटाइजिंग से पीआर में था। मैं जिस कंपनी के साथ था वो दिल्ली बेस्ड कंपनी (मालवीय नगर) में काम करता था। जहा पर मैं रिपोर्ट्स के पास जाता था और उनसे बोलता था कि हमारे क्लाइंट्स को पेपर में डाल दो। अब थोड़ा इस तरफ आ गया। मैं जब पीआर में था तो मुझे मॉडलिंग के कॉल्स आते थे। मैं पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करता था। जब फोन ऑडिशन के लिए आये तो मैंने सोचा एक ट्राई तो बनता है। घर बैठे तो कुछ होगा नही पीआर में मज़ा भी नही आ रहा था। मुझे लग रहा था कि अब मुझसे पीआर होगा नही शायद, मैं इसके लिए बना ही नही। फिर एक दिन मैंने सब पेपर, लैपटॉप, फोन वगैरा अपने बॉस को डेस्क पर दिया और कहा अब मुझे जाने की इजाजत दे। बस 6-7 महीने बाद “बेइंतहा” सीरियल हो गया फिर “दहलीज” हो गया। उसके बाद चीजे बनती चली गई।

अखिलेश यादव ने किया वो काम जो न कर पाए सीएम योगी

मुलायम सिंह ने खाली किया सरकारी आवास,गुजारनी पड़ी यहां रात…

उन्होनें आगे बताया कि क्योंकि मैंने कभी निगेटिव रोल किया ही नही था। फिर सोचा अगर सीखना ही है तो इससे बड़ी सीख कुछ हो ही नही सकती। राम बन कर भी देख लिया अब रावण बन कर देख लू। मैं इस नई चुनौती से बहुत ही उत्साहित हूं। मुझे कभी भी ऐसी भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है। इस सीरियल में विलेन के तौर पर कई नए तरह के लेयर्स भी है जिन्हें अभिनय के माध्यम से दिखाने का अवसर मिला। इसमे मेरा अभिनय बहुत ही अलग है।

जनता पर महंगाई की मार, महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर

यहां पर Whatsapp, Facebook इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को देना होगा टैक्स

हर्षद अरोड़ा ने कहा मुझे मजा आता है ड्रामा, फिक्शन में जहाँ आप अपनी एक्टिंग कैपिबिलिटी किसी को दिखा सकते है। रियलिटी शो में जो आप है वो आप है। बस एक फॉर्मेट है जो फॉलो कर रहे है। आप एक एक्टर के तौर पर उसमे ग्रो नही कर रहे हो। मुझे एक्टिंग से प्यार है, मेरा मकसद सिर्फ ये ही है की हर प्रोजेक्ट्स से कैसे कुछ सीखू।

BJP के पूर्व विधायक के बेटे की दबंगई, दारोगा पर तान दी पिस्तौल

हाईकोर्ट का दलितों के खिलाफ एक और आदेश

सपा के इस काम से शिवपाल यादव हुए गदगद , दिया ये बड़ा बयान….

स्वामी प्रसाद मौर्य ने उपचुनाव में मिली हार के बाद, बीजेपी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी में मचा हड़कंप, BJP विधायक ने खोला अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा

यूपी मे तबादला नीति पर हाईकोर्ट के विशेष निर्देश

योगी सरकार ने आईपीएस और पीपीएस अफसरों के किये बंपर तबादले

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com