Breaking News

सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियाे अपलोड करने वालों को मिलेगी सख्त सजा

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियाे अपलोड करने वालों को सख्त सजा दी जायेगी। पुलिस का माना है कि सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियो प्रसारित करने वाले लोग भी अपराध कर रहे हैं।

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

 कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ;आईजीपी एस पी पानी ने कहा है कि दक्षिण कश्मीर में दो अलग अलग घटनाओं में आतंकवादियों द्वारा दो युवाओं की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने या साझा करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ;सीआरपीएफ हेड कांस्टेबल के श्रद्धांजलि समारोह के बाद पुलिस महानिरीक्षक पानी ने पत्रकारों को कहाकि ष्दो युवकों की हत्या आतंकवाद और वीभत्स अपराध है। सोशल मीडिया पर इन युवाओं की हत्या का वीडियो प्रसारित करने वाले लोग भी अपराध कर रहे हैं। हेड कांस्टेबल रविवार को पुलवामा में आरटीसी सीआरपीएफ हमहमा में आतंकवादी हमले में शहीद हो गया था।

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि मामले की जांच शुरू हो गयी है और ऐसे वीडियो को प्रसारित करने वालों पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहाकि ष्कुछ फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट्स से ऐसे वीडियो अपलोड और प्रसारित किए जा रहे हैं। हम ऐसे लोगों को ढूंढ रहे है जो इन खातों को उपयोग कर रहे है।
आतंकवादियों ने शनिवार सुबह तीन लोगों को अपहरण किया था जिनकी पहचान सैयदपुर पयीन निवासी शाहिद अहमद गनई और फारुक अहमद और मंजगम निवासी हुजैफ अहमद कुटे है। शाहिद और फारुक छोड़ दिया गया जबकि हुजैफ का शव शनिवार शाम को बरामद किया गया था

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

इस बीच गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात बंदूकधारियों ने एक नाबालिग नदीम मंजूर का अपहरण किया और उसका गोलियों से छलनी शव बाद में पुलवामा से बरामद किया गया था।

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…