Breaking News

टाइम मैगजीन की, दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में, ये तीन भारतीय

न्यूयॉर्क ,  टाइम मैगजीन ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में तीन भारतीयों को शुमार किया है। टाइम मैगजीन ने 2019 के शीर्ष 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची बुधवार को जारी की। सूची में शीर्ष नेताओं , कलाकारों , दिग्गजों और आइकन शामिल हैं।

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

इनमें रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी , भारत में एलजीबीटीयू (लेस्बियन , गे , बाईसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर) समुदाय के हक के लिए लड़ने वाली वकील अरुंधति काटजू और मेनका गुरुस्वामी शामिल हैं। इस सूची में भारतीय – अमेरिकी कॉमेडियन और टीवी होस्ट हसन मिनहाज , अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्ंरप , पोप फ्रांसिस , चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग , पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान , गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स और फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग को स्थान मिला है।

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

टाइम 100 के लिए मुकेश अंबानी का प्रोफाइल महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने लिखा है। महिंद्रा ने कहा कि अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी भारतीय उद्योग जगत में एक दूरदर्शी उद्योगपति के रूप में जाने जाते हैं , लेकिन मुकेश अंबानी का नजरिया उनके पिता की तुलना में अधिक महत्वाकांक्षी है। वह अपने हर पहल की शुरुआत अपने पिता के आशीर्वाद से करते हैं। उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो मोबाइल डेटा नेटवर्क का दायरा ” किसी भी पैमाने पर आकर्षक है। ” भारत में 28 करोड़ से अधिक लोग पहले ही कम लागत वाले 4 जी नेटवर्क के साथ जुड़ चुके हैं।

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने काटजू और गुरुस्वामी के प्रोफाइल में लिखा कि दोनों महिलाओं ने भारत में एलजीबीटी समुदाय के लिए समान अधिकार सुनिश्चित करने के लिए लड़ी जा रही लड़ाई का नेतृत्व किया और समलैंगिक याचिकाकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करने वाली प्रमुख वकीलों में से एक थीं। टाइम की सूची में यूएस ओपन की विजेता नाओमी ओसाका , ऑस्कर विजेता रामी मालेक , बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा , दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा , ऑस्कर विजेता गायिक लेडी गागा , अबू धाबी के शहजादे मोहम्मद बिन जायद समेत अन्य शख्सियतें शामिल हैं।

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….