Breaking News

बीजेपी मे बड़े टकराव को टालने के लिये, भूपेंद्र यादव को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी ?

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के सबसे ताकतवर शख्स माने जाने वाले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के फैसलों का भी अब पार्टी मे विरोध शुरू हो गया है। अमित शाह और एक मुख्यमंत्री के बीच टकराव को टालने के लिये महासचिव भूपेंद्र यादव को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

 भर्ती घोटाले पर आजम खां बोले-अब तो दो ही लोग ईमानदार रह गए …?

देश में ये 24 विश्वविद्यालय हैं फर्जी, इनमे से आठ हैं उत्तरप्रदेश मे

कांग्रेस ने जारी किया आसाराम संग PM मोदी का ये वीडियो

 भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच बीते एक हफ्ते से राजस्थान के लिए नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर संग्राम जारी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जिन नामों पर अमित शाह विचार कर रहे हैं, उन्हें अध्यक्ष बनाने पर वसुंधरा राजे सहमत नहीं हैं।  राजस्थान में इसी साल के आखिर तक चुनाव होने हैं।

महागठबंधन को लेकर अजित सिंह ने की ये अहम अपील

नाबालिग से रेप मामले में आसाराम की सजा का हुआ एेलान

शरद यादव ने इस पार्टी को समर्थन देने का किया एेलान

 सूत्रों के अनुसार, वसुंधरा राजे के धुर समर्थक माने जाने वाले अशोक परनामी ने राज्य बीजेपी अध्यक्ष पद से 18 अप्रैल को इस्तीफा दे दिया था। अमित शाह ने बीजेपी के प्रदेश की जिम्मेदारी गजेंद्र सिंह शेखावत को देने का फैसला किया। लेकिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  के  विरोध के कारण  अभी तक गजेंद्र सिंह शेखावत के नाम का ऐलान नहीं हो सका है।

अखिलेश यादव फिर बांटेंगे लैपटॉप…

इन यूनिवर्सिटीज में भूलकर भी ना लें एडमिशन,UGC ने जारी की फर्जी 24यूनिवर्सिटीज की सूची

बलात्कार मामले में आसाराम पर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

 वसुंधरा राजे का कहना है कि शेखावत को अध्यक्ष बनाने से जाट वोटर नाराज हो सकते हैं। वह एक ऐसा चेहरा चाहती हैं, जो जातिगत पहचान के दायरे में न आता हो। सूत्रों के अनुसार, वसुंधरा राजे  श्रीचंद कृपलानी  को बनाना चाहतीं हैं जो कुछ पिछले अध्यक्ष परनामी जैसे, जो सिंधी पंजाबी हैं और जिनकी आबादी राज्य में काफी कम है। वसुंधरा राजे किसी ऐसे नेता को अध्यक्ष बनवाना चाहती हैं जो उनके प्रभाव में काम करे और केंद्रीय आलाकमान से सीधे निर्देश न ले।

सपा-बसपा गठबंधन के बाद, अब बीजेपी मे जल्द लोकसभा चुनाव कराने की दम नही – धर्मेंद्र यादव

युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा अखिलेश यादव का जादू , समाजवादी थीम पर अब हो रही शादी

खाना भी अपना, बर्तन भी अपना, सिर्फ घर होता है दलित का : यह कैसा दलित के घर भोज ?

 बीजेपी की राजनीति में यह दुर्लभ मौका है, जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के फैसले को पार्टी के अंदर ही किसी ने वीटो करने की कोशिश की हो। इसलिये एन चुनाव के वक्त भाजपा मे बड़े टकराव को टालने के लिये, अब  बीच का रास्ता निकालने पर विचार किया गया।  सूत्रों के अनुसार, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव का नाम आगे आया है। भूपेंद्र यादव के नाम पर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और  मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों की सहमति बन सकती है।

लोकसभा चुनाव मे दूसरे स्थान की सीटों के लिये बीजेपी की ये बड़ी योजना, केंद्रीय मंत्री किये शामिल

आखिर क्यों सपा सांसद धर्मेंद्र यादव से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक ……

योगी के दलित के घर खाना खाने पर मायावती ने दिया कुछ एेसा बयान

 वसुंधरा राजे आज दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात करेंगी और अपनी बात रखेंगी। अमित शाह से मुलाकात के दौरान वसुंधरा राजे को समर्थन करने वाले उनके कैबिनेट मंत्री भी उनके साथ होंगे। सूत्रों के अनुसार राजस्थान के मंत्री राव राजेंद्र सिंह, हेम सिंह भड़ाना, काली चरण सर्राफ और जसवंत सिंह यादव कल रात  ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। इधर अमित शाह ने  भी कल  नागपुर में प्रमुख आरएसएस मोहन भागवत से भी मुलाकात की है। उम्मीद है कि भूपेंद्र यादव के नाम पर दोनों नेताओं के बीच सहमति बन जायेगी और बीजेपी मे बड़ा टकराव टल जायेगा।

कास्टिंग काउच पर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने दिया चौकाने वाला बयान