Breaking News

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत

नई दिल्ली,  व्हाट्सऐप के जिस फीचर का इंतजार दुनियाभर के अरबों यूजर्स को था, वह फीचर अब जल्द ही व्हाट्सऐप में आना वाला है. कंपनी नए फीचर की टेस्टिंग भी कर रही है. दरअसल व्हाट्सऐप के लिए टच आईडी और फेस आईडी फीचर का इस्तेमाल कर रहा है यानि नए अपडेट के बाद आप फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक की मदद से ही व्हाट्सऐप ऐप को अनलॉक कर सकेंगे. इसके लिए आपको किसी ऐप लॉकर या पिन-पासवर्ड की जरूरत नहीं होगी. व्हाट्सऐप के इस नए फीचर की जानकारी व्हाट्सऐप को ट्रैक करने वाले wabetainfo ने अपने ब्लॉग में दी है.

Google ने किया बड़ा बदलाव,ऐप डाउनलोड करने से पहले जानिए गूगल के नियम…

विदेशी करंसी पर पड़ सकती इस भारतीय महिला की छाप…

मैसेजिंग ऐप WhatsApp लगातार अपनी सर्विसेज को बेहतर बना रहा है. WhatsApp ने हाल में नए नियमों के साथ Delete for Everyone फीचर को दुरुस्त किया है. अब WhatsApp एक नया फीचर लाने जा रहा है. यह नया फीचर आपकी चैट को और सुरक्षित बनाएगा. इस नए फीचर का फायदा यह होगा कि WhatsApp आपका चेहरा देखकर ही ओपन होगा.

अयोध्या में तोगड़िया समर्थकों राम मंदिर की ओर बढ़े, हुई जबरदस्त भिड़ंत…..

यूपी की एक और जेल में गैंगवार,जेल के अंदर हुआ हमला….

WhatsApp अपने ऐप में टच आईडी और फेस आईडी सपोर्ट जोड़ने पर काम कर रहा है. इस बात की जानकारी WABetaInfo ने अपनी एक रिपोर्ट में दी है. WhatsApp में Face ID और Touch ID ऑप्शन यूजर को प्राइवेसी सेटिंग्स के तहत उपलब्ध होंगे. यह दोनों ही ऑप्शन फिलहाल iPhone के लिए होंगे और इन्हें Android ऐप में भी लॉन्च किया जा सकता है. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp फेस आईडी और टच आईडी दोनों को अपने ऐप में इंटीग्रेट करने पर काम कर रहा है. WhatsApp की प्राइवेसी सेटिंग्स में जल्द ही Require TouchID नाम का नया ऑप्शन होगा. अगर आपके पास iPhone X या इससे लेटेस्ट फोन है तो उसमें आपको Face ID ऑप्शन दिखेगा. यह iPhoneX, iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR में उपलब्ध होगा.

दिवाली में पटाखों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये फैसला…

छत्तीसगढ़ में बसपा ने दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा की, अजीत जोगी की बहू का भी नाम

 अगर आपके पास पुराना iPhone है तो उसमें आपको Touch ID ऑप्शन मिलेगा. यह फीचर iOS8 और इससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करेगा. जब आप अपने फोन में Face ID या Touch ID को एनेबल कर लेंगे तो जब भी आप WhatsApp खोलेंगे, आपसे अपने फिंगरप्रिंट या फेस को ऑथेंटिकेट करने को कहा जाएगा. अगर आपका फोन फेस या फिंगरप्रिंट पहचानने में नाकाम रहता है तो आपसे 6 अंक का iPhone Passcode डालने के लिए कहा जाएगा. WhatsApp का ये फीचर अभी alpha स्टेज में हैं. इस फीचर को जल्द ही Android ऐप में भी लाया जा सकता है.

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू बसपा मे शामिल, एक ही परिवार के तीन सदस्य तीन पार्टियों मे

अमृतसर हादसे का सबसे डरावना वीडियो, देखिए कैसे लोगों को काटते हुए चली गई ट्रेन….

इस रेस्टोरेंट में परोसा जा रहा है इंसानों का मांस…

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….