Breaking News

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

नई दिल्ली,पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट का सिलसिला जारी है. आज पेट्रोल के दाम में 15 पैसे घटे है. वहीं, डीज़ल के रेट में 10 पैसे की कमी देखी गई. देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 77.28 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है जबकि डीजल 72.09 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है.

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

इसके बाद बुधवार को इनकी कीमत में कोई फेरबदल देखने को नहीं मिला. बता दें, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ब्रेंट क्रूड की कीमत चार अक्टूबर के बाद करीब 21 डॉलर प्रति बैरल कम हुई है. ऐसे में जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमत और कम हो सकती है.

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

आज दिल्ली और कोलकाता में पेट्रोल के दाम 15 पैसे, मुंबई में 14 पैसे और चेन्नई में 16 पैसे प्रति लीटर कम हुए. वहीं डीजल की कीमत दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई और मुंबई में 11 पैसे प्रति लीटर कम हुई. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार गुरुवार को दिल्ली में पेट्रोल के दाम 77.28 रुपए, कोलकाता में 79.21 रुपए, मुंबई में 82.80 रुपए और चेन्नई में 80.26 प्रति लीटर दर्ज किए गए. वहीं डीजल की कीमत देखी जाए तो दिल्ली में 72.09 रुपए, कोलकाता में 73.95 रुपए, मुंबई में 75.53 रुपये और चेन्नई में 76.19 रुपए प्रति लीटर हो गया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल

आसमान में दिखाई दी तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु,अब हो सकता है…

अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार आईसीई पर जनवरी डिलीवरी ब्रेंट क्रूड अनुबंध गुरुवार को पिछले सत्र के मुकाबले 0.42 फीसदी की गिरावट के साथ 65.84 डॉलर प्रति बैरल पर बना हुआ था. वहीं नायमैक्स में वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट यानी डब्ल्यूटीआई का दिसंबर अनुबंध 0.53 फीसदी की कीमजोरी के साथ 55.95 डॉलर प्रति बैरल पर था. पिछले महीने ब्रेंट क्रूड का दाम 86 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर चला गया था. वहीं, डब्ल्यूटीआई भी 76 डॉलर से उंचे स्तर पर चला गया था.

ये रेलवे स्टेशन होगा राम मंदिर स्वरूप जैसा….

इस कंपनी ने बेचा 5 मिनट में 21 हजार करोड़ रुपये का समान

घरेलू वायदा बाजार मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज यानी एमसीएक्स पर बुधवार को नवंबर डिलीवरी कच्चा तेल अनुबंध 3,968 रुपये प्रति बैरल तक लुढ़क गया था, हालांकि बाद में थोड़ी रिकवरी के बाद पिछले सत्र के मुकाबले 23 रुपये की कमजोरी के साथ 4,080 रुपये प्रति बैरल पर बंद हुआ. अक्टूबर में एमसीएक्स पर कच्चे तेल का भाव 5,600 रुपये प्रति बैरल तक चला गया था, जिसके बाद कीमतों 1,600 रुपये प्रति बैरल से ज्यादा की गिरावट आई है.

सरकार बैन कर सकती है शराब और मीट….

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी से पहले बड़ा धमाका, आखिर मिल गया…?

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, छ्त्तीसगढ़ मे नक्सलियों का बड़ा हमला, 5 मरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ, विश्व टी-20 चैंपियनशिप में उतरेगी, भारतीय महिला क्रिकेट टीम

विश्व टी-20 चैंपियनशिप के लिये, ये है भारतीय महिला क्रिकेट टी