Breaking News

तोगड़िया ने पीएम मोदी और बीजेपी की खोली पोल, सरकार पर किया बड़ा हमला

 नई दिल्ली,  नवगठित अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद  के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी और बीजेपी की पोल  खोलनी शुरू कर दी है। उन्होने अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राम का न हुआ वो देश का क्या होगा। तोगड़िया ने  कहा कि यदि केन्द्र सरकार निर्धारित समयावधि में विधेयक नहीं लाती है तो संत समाज लखनऊ से अयोध्या तक मार्च करेगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं के दम पर भाारतीय जनता पार्टी  है लेकिन भाजपा के दम पर हिन्दू नहीं है। इस मुगालते में कोई नही रहे।

यूपी सरकार का आर्थिक एवं जातीय सर्वेक्षण, लोकसभा चुनाव के लिये एक और दांव

इन ग्यारह बैंकों के एटीएम हो रहें हैं बंद, आपका अकाउंट है तो हो जायें अलर्ट

 तोगडिय़ा ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद से अलग होने के बाद अब उनका एजेंडा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण है। लखनऊ के बाद अयोध्या से होकर संगमनगरी पहुंचे  तोगडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर भी जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि इन लोगों से अब जनता का भरोसा उठ गया है। भाजपा अब जुमला पार्टी बन गयी है।

शिवपाल समर्थक अब करेंगे ये नया काम……

अब राजनीति के बाद इस फिल्म में दिखेगें लालू यादव के बेटे…….

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने का नियत साफ हाे तो निर्माण होने में देरी नहीं लग सकती लेकिन विडंबना है कि भाजपा के सत्ता में चार साल बिताने के बाद भी कानून बनाने का वादा पूरा नही हो सका है। उन्होंने कहा कि मोदीजी को विदेश दौरों में इतना मशगूल होने के बावजूद वहां मस्जिदों में जाकर मत्था टेकने का समय है लेकिन अयोध्या में भगवान राम के दरबार में शीश झुकाने का समय ही नहीं है।

बसपा इन राज्यों में लागू करेंगी कर्नाटक फार्मूला

उमा भारती ने PM मोदी के लिए खड़ी की बड़ी समस्या

उन्होंने आरोप लगाया कि हिन्दू हितों के नाम पर उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कुंभ स्नान के लिए आने का वादा करते हुए वादा खिलाफी करने वालों को लेकर हुंकार की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि कुंभ तक तीसरा विकल्प सामने आ जायेगा।

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, ये वरिष्ठ नेता हुए बसपा में शामिल

इतिहास को तोड़मरोड़ कर पेश करना भाजपा की आदत -सीताराम येचुरी

उन्होंने कहा कि देश के 20 करोड़ हिंदुओं को एकजुट कर वह तीसरा विकल्प बनाएंगे। यह तीसरा विकल्प ही हिंदुओं के उत्थान का काम करेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए सरकार की ओर से कोई प्रयास न करना हिंदुओं से वादाखिलाफी हैए यदि संसद से कानून बनवाकर जल्द ही मंदिर निर्माण नहीं शुरू कराया गया तो हिंदू अयोध्या कूच करेंगे।

भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए जनता से वादा नहीं, धोखा देने का काम किया-समाजवादी पार्टी 

नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को किया फोन, तेजस्वी यादव ने की बातचीत की पुष्टि

विश्व हिन्दू परिषद के  भूतपूर्व नेता डा तोगडिया ने एक सवाल के जवाब में अपने दर्द काे छिपा न सके और उनके मन का गुबार अन्ततरू जुबान पर आ ही गया। डॉण् तोगडिय़ा ने कहा कि विहिप उनकी धड़कन थी, सांस थी, उमंग थी, सेवा था. त्याग और बलिदान था। उन्होंने इसे छोड़ा नहीं बल्कि सत्ता के मदमस्तों ने उनसे छीना है। नए संगठन के गठन के बाद तोगडिय़ा आज पहली बार प्रयाग पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रयाग से वह काशी जाएंगे। संगमनगरी में विहिप के पदाधिकारी डा तोगडिय़ा से दूरी बनाए दिखे।

मायावती का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा न करे इनके हितों की बात…..

सपना चौधरी का पलटवार, यही है बीजेपी सांसदों का चाल,चरित्र और चेहरा…..

उन्हाेंने कहा कि मौजूदा सरकार की हिन्दूवादी दल के तौर पर पहचान है हालांकि यह सरकार 2014 में जनता से किये वादों को पूरा करने में विफल रही है जिसका परिणाम है कि कश्मीर समेत राज्य के अन्य हिस्सों में हिन्दुओं के हितों का नुकसान हुआ है।

लंदन में कुछ इस अंदाज में दिखें अखिलेश-डिम्पल …..

आरक्षण को लेकर डॉ. लालजी निर्मल ने खोला मोर्चा, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

डा तोगडि़या ने कहा कि युवकों को रोजगार मुहैया कराने, कश्मीर से धारा 370 को हटाने, गौवध पर प्रतिबंधए बांग्लादेशियों के अवैध प्रवेश पर रोक, बच्चो को अच्छी शिक्षा और किसानो के कर्जमाफी और बेरोजगारों को रोजगार के नाम पर बरगलाया है। सरकार चार साल में सभी मोर्चों पर विफल रही है। उन्होंने कहा कि देश की अधिसंख्य हिन्दू आबादी को उनके अधिकार दिलाने के लिये उनका संगठन आंदोलन को विवश हुआ है।

आदमी पार्टी की रैली में शामिल होगें बीजेपी के ये बड़े नेता…

सपा के इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन,पार्टी में छाई शोक की लहर…..

अहिप नेता ने इस मौके पर अयोध्या में श्रीराम जन्मस्थान मंदिर का मसौदा बिल जारी किया और दोहराया कि अयोध्या के साथ काशी और मथुरा के लिये हिन्दू समुदाय मांगपत्र पर हस्ताक्षर करेगा। उन्हाेंने कहा कि करीब दस लाख कार्यकर्ता दस करोड़ हिन्दू परिवारों के घर जायेंगे और अयोध्या, काशी और मथुरा में भव्य मंदिरों के निर्माण के मांगपत्र पर हस्ताक्षर करायेंगे।

ये योग की ताकत है कि वजीर और अमीर के साथ फकीर भी होगा यहा पर….

इस दिग्गज नेता ने की फिर बसपा में वापसी….

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान…..

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा-15 महीने के कार्यकाल में एक भी उपलब्धि नहीं

यूपी में कई जिलों के कप्तान बदले, IPS अफसरों के हुए बपंर तबादले, देखे लिस्ट..