Breaking News

बड़ा रेल हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

नई दिल्ली,पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत में भीषण ट्रेन दुर्घटना की खबर आई है। पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत में तेज गति से आ रही एक यात्री ट्रेन ने गुरुवार को एक माल गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए। रेडियो पाकिस्तान की खबर के मुताबिक, क्वेटा जाने वाली अकबर एक्सप्रेस ने पंजाब प्रांत के सादिकाबाद तहसील में वल्हर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी में टक्कर मारी।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

 रेडियो पाकिस्तान की खबर के मुताबिक, यह ट्रेन हादसा पंजाब प्रांत के सादिकाबाद तहसील में वल्हर रेलवे स्टेशन पर हुआ। यहां क्वेटा जाने वाली अकबर एक्सप्रेस ने पंजाब प्रांत के सादिकाबाद तहसील में वल्हर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी में टक्कर मार दी। मालगाड़ी रेलवे लाइन पर खड़ी थी, जब तेज गति से आ रही यात्री ट्रेन मुख्य लाइन पर चलने के बजाय गलत ट्रैक पर चलने लगी।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

रहीम यार खान के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) उमर सलामत ने बताया कि मृतकों में एक महिला और आठ पुरुष शामिल हैं, जबकि घायलों में नौ महिलाएं और 11 बच्चे शामिल हैं। पाक रेली मंत्री शेख रशीद अहमद ने इस रेल दुर्घटना पर दुख प्रकट किया है। साथ ही हादसे के जांच के आदेश भी दे दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी हमारी प्राथमिकता ट्रेन में फंसे लोगों को बाहर निकालना है। राहत और बचाव कार्य अभी जारी है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….