Breaking News

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा

नई दिल्ली,TRAI का नया नियम लागू होने के बाद DTH सर्विस देने वाली कंपनियों ने अपने मल्टी टीवी पॉलिसी की समीक्षा करते हुए इसमें बड़ा बदलाव किया है। टाटा स्काई ने पिछले हफ्ते संकेत दिए थे कि कंपनी अपने मल्टी टीवी कनेक्शन प्लान को बंद कर सकती है। कंपनी इस प्लान को 15 जून से बंद करने वाली है। टाटा स्काई के इस कदम के बाद लग रहा था कि एक ही घर में दो टीवी इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अगल अगल कनेक्शन लेने होंगे, लेकिन कंपनी ने ग्राहकों को राहत देते हुए नई सर्विस लॉन्च कर दी है।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

एयरटेल डिजिटल टीवी और डिश टीवी ने हाल में ही अपनी मल्टी टीवी पॉलिसी को रिडिजाइन किया है। डीटीएच सेवा प्रदाता कंपनियों ने ये फैसला ट्राई के नए नियम लागू होने के बाद किया है। 15 जून से पहल टाटा स्काई ने अपनी नई सेवा पेश की है, जो सब्सक्राइबर्स को मल्टी टीवी कनेक्शन का बेहतर विकल्प प्रदान करती है। टाटा स्काई ने रूम टीवी सर्विस पेश की है। जिसकी मदद से यूजर्स मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए बेहतर पैक चुन सकते हैं।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

टाटा स्काई की ओर से बताया गया है कि सब्सक्राइबर्स आसानी ने अपने दूसरे कनेक्शन के लिए चैनल चुन सकते हैं और उन्हें केवल चुने हुए चैनल के लिए भुगतान करना होगा। उपभोक्ताओं को सेकेंडरी कनेक्शन में पहले कनेक्शन के लिए चुने गए बेस पैक के अतिरिक्त उसी आईडी सब्सक्राइबर पर अगल चैनल और सुविधाएं मिलेंगी।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

हालांकि दूसरे कनेक्शन पर नेटवर्क कैपेसिटी फीस यानी एनसीएफ की जानकारी नहीं दी है। टाटा स्काई ने जारी दी है कि सब्सक्राइबर्स रूम टीवी सर्विस को www.mytatasky.com या टाटा स्काई मोबाइल एप से शुरू कर सकते हैं। ट्राई के नए नियम आने के बाद मार्च में मल्टी टीवी कनेक्शन में बदलाव हुआ था। जिसके बाद सेकेंडरी कनेक्शन के लिए प्राइमरी कनेक्शन बेस कनेक्शन का काम करेगा। हालांकि 15 जून से टाटा स्काई की मल्टी टीवी कनेक्शन सेवा बंद हो रही है।

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com