Breaking News

टीवी सीरियल अलादीन- नाम तो सुना होगा की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की खास बातचीत,देखे वीडियो..

नई दिल्ली,  नया टीवी सीरियल अलादीन- नाम तो सुना होगा से सोनी टीवी पर प्रसारित हो गया है। इस टीवी सीरियल की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN ने खास बातचीत की। NEWS85.IN की रिपोर्टर आभा यादव ने दिल्ली के  होटल मे ”अलादीन- नाम तो सुना होगा” की स्टार कास्ट से बात की।देखे वीडियो…

पनिन्सल स्टूडियो के बैनर तले बना, सोनी सब टीवी का ड्रामा, फेंटेसी और भव्यता से भरपूर ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ एक ऐसा शो है, जो कि निश्चित रूप से छोटे परदे पर धमाल मचा रहा है। इस सीरियल ने टीआरपी के मामले में कई सीरियल को पीछे भी छोड़ दिया है। अलादीन’ का नाम लेते ही हमें उस समय के भव्य महलों, विशाल रेगिस्तान, उड़ते कालीन और जादूई लैंप की याद आजाती है। जहां जादू और रहस्य दोनों देखने को मिलेंगे।

Gepostet von Neeti Verma am Montag, 17. September 2018

‘अलादीन’ सोनी की लेटेस्ट पेशकश है जो दर्शकों को खुशी देने का वादा करता है। बचपन में अलादीन की कहानियां हमने सुनी हैं। अब उसे एक नए रूप मे आप देख रहे है जो की एक अच्छी प्रोडक्शन टीम के साथ छोटे पर्दे के कंटेट को एक अलग दिशा देगा। इस शो को प्रोड्यूस किया है निसार परवेज़ और पेनिन्सुला के अलिंद श्रीवास्तव ने। ये शो 20 साल के लड़के, अलादीन की कल्पना, प्रेम और अपनी किस्मत के साथ उसकी कोशिशों की कहानी है। वहीं इस सीरियल के प्रमोशन पर दिल्ली पहुचे इसके मुख्य  कलाकार सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर से पेश है खास बातचीत

इस शो में अवनीत कौर एक राजकुमारी  का रोल कर रही है। यास्मीन एक फाइटर हैं, जो कभी अपनी बात कहने से डरती नहीं हैं। वो कमाल की तलवारबाज के साथ-साथ आत्मरक्षक हैं। यास्मीन ही वो हैं जिसने अलादीन को जिंदगी में रोमांस और एक्शन को जोड़ा है। बाल कलाकार के तौर पर अवनीत कौर भी बेहद अच्छी और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वह साल 2014 में आई फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें डासिंग शो ‘डांस इडिया डांस’ में भी देखा जा चुका है।

बाल कलाकार के तौर पर सिद्धार्थ एक बेहतरीन कलाकार है। उन्होंने साल 2013 में आई आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ में बाल कलाकार का किरदार किया था। तो वहीं वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में भी बतौर बाल कलाकार दिखाई दिए थे। ऐसे में ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ सीरियल में उनकी एक्टिंग बेहद खास है। इस शो में अपने सफर में अलादीन को कई मुश्किल स्थितियों से लड़ते हुए और कई सारे किरदारों से मिलते हुए दिखाया गया। उन्हीं मुलाकातों में से उसकी टक्कर होती है खूबसूरत राजकुमारी यास्मीन से अपने कारनामों के कारण वह उस जाने-माने चिराग तक पहुंच जाता है। यह एक जादुई चिराग है, जिसमें एक रहस्यमयी जिन्न रहता है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com