Breaking News

टीवी सीरियल “मै मायके चली जाऊँगी” की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की खास बातचीत

नई दिल्ली,  नया टीवी सीरियल ” मै मायके चली जाऊँगी” 11 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इस टीवी सीरियल की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN ने खास बातचीत की।
NEWS85.IN की रिपोर्टर आभा यादव ने दिल्ली के ललित होटल मे ” मै मायके चली जाऊँगी” की स्टार कास्ट से बात की। सीरियल की पूरी कास्ट दिल्ली में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थी । सोनी टीवी के नये सीरियल ” मै मायके चली जाऊँगी”  की स्टार-कास्ट मे नीलू वाघेला, नमिश तनेजा, सृष्टि जैन और अदिति देशपांडे ने आभा यादव को  सीरियल और अपने रोल के बारे मे रोचक जानकारी दी।
” मै मायके चली जाऊँगी” की खास बात यह है कि अब टीवी पर सास-बहू की नोक-झोक के साथ कॉमेडी भी होगी।  धीरज सरना एक ऐसा शो लेकर आए हैं जिसमें सास-बहू की नोक-झोक के साथ कॉमेडी भी होगी । शो में सृष्टि जैन और नमिश तनेजा लीड रोल में होंगे ।

वैसे तो टीवी पर सास-बहू सीरियल की होड़ मची हुई है । दर्शक ऐसे सीरियल पसंद भी करते हैं । इसी पैटर्न पर धीरज सरना एक ऐसा शो लेकर आए हैं जिसमें सास-बहू की नोक-झोक के साथ कॉमेडी भी होगी । शो में सृष्टि जैन और नमिश तनेजा लीड रोल में होंगे । सीरियल मे सृष्टि जैन, जया का किरदार निभा रही हैं । जो एक वेडिंग प्लानर होती है । सृष्टि ने अपने करियर की शरुआत 18 साल की उम्र में सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ से की थी।

सृष्टि की मां के रोल में नीलू वाघेला नजर आएंगी । नीलू शो में एक वकील होंगी, जो अपनी बेटी की शादीशुदा जिंदगी में खूब दखल देंगी । नीलू वाघेला ने बताया कि वकील के किरदार की तैयारी के लिए उन्होने खासतौरपर मेहनत की है। इसके लिये उन्होंने ‘ऐतराज’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्में भी देखीं हैं।नीलू वाघेला ने ‘दिया और बाती हम..’ में भाभो का किरदार निभा खूब सुर्खियां बटोरी थीं । जबकि नमिश तनेजा एक सीधे-सादे लड़के समर का रोल निभाएंगे ।   समर की मां के रोल में अदिति देशपांडे नजर आएंगी ।